असदुद्दीन ओवैसी को मिली यूपी में बड़ी सफलता, CAA आंदोलन की हिस्सा रही ‘झाँसी की रानी’ लड़ेगी चुनाव, ओवैसी पर बाबरी ने दिया बयान

असदुद्दीन ओवैसी महाराष्ट्र के मुंबई में आरक्ष’ण रैली में सभा को स’म्बोधित करते हुए मु’सल’मा’नों के हक़ की बात की, पढाई के मुद्दे को उठाया तो वही दूसरी ओर कान’पुर में हुई ज’नसभा को सम्बोधित करते हुए बाबरी म’स्जि’द का जिक्र किया। ओवैसी ने सपा कांग्रेस से सवा’ल पूछा कि मेरी मस्जिद जब शहीद हुई तो कोई कुछ नहीं बोला।

असदुद्दीन ओवैसी की कानपूर जनसभा में समा’जवादी पार्टी पर जम’कर बरसे। caa एनआरसी प्रोटेस्ट में कानपूर की झाँसी की रानी उर्फ़ उज्मा परवीन को ओवैसी ने मंच से सद’स्य्ता दिलाई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उजमा परवीन AIMIM के सिम्ब्ल’ से चुनाव लड़ेगी।

मु’स्लि’म आ’रक्ष’ण और बा’ब’री ढ’हा’ने का जि’क्र करते हुए बीते दिनों ही मुम्बई पहुँचे ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लेमीन के चीफ असदुद्दीन ओ’वैसी ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार और म’हाराष्ट्र के सीएम उध्दव ठा’करे पर जमकर निशाना साधा है।

अससुद्दीन औवेसी ने कहा कि मु’स्लि’म आ’रक्ष’ण की मांग को लेकर मु’ख्यमंत्री उध्दव ठाकरे के नेतृव वाली महा वि’कास आ’घाडी स’र’कार ग’म्भी’र न’ही है। उन्होंने आगे कहा कि जब मुस’ल’मान और द’लित तिरं’गा उठा रहा है तो ति’रं’गा निकाल लो। भारत छोड़ी का नारा मुम्बई में मुस’ल’मान दिया।

तिरंगा किसने बनाया उसकी भी कहानी है। अससुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा कि बता’ओ भारत के मुस’लमा’नो हमे से’क्यु’लिज्म से क्या मिला। सिर्फ नारे क्या आ’रक्ष’ण मिला। नही मिला। बॉम्बे हाई कोर्ट ने कहा था कि महाराष्ट्र के मुस’ल’मानो को आर’क्ष’ण दिया जा सकता है पर यह तीन दलों की सरकार इस बात को भू’ल गई।

जिन्हीने सेक्यु’लिज्म के नाम पर कांग्रेस और एनसीपी को वोट दियाbr asaduddin owaisi news 2021। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा महा’राष्ट्र में ग्रेजु’एट मु’स्लि’म सिर्फ 4 फीसदी है। इनमे से सिर्फ 22 फीसदी बच्चे स्कूल में पढ़ते है। मुस’ल’मान पढ़ना चाहते है लेकिन संघ के लोग झूठ बोलते है कि मुस’ल’मान पढ़ना नही चाहते।

हक की बात करो, पढाई की बात करो। असदुद्दीन ओ’वैसी नेआगे कहा यू’पी में चु’नाव आ रहा है। अब वहां पर शुरू होगा ओ’वैसी आ रहा है अब से’क्यु’लिज्म कमजोर होगा।मुझे कहा मत आओ, बीजेपी को फायदा होगा। उन्होंने आगे कहा कि हम आए तो धा’रा 144 लगा दी।

Leave a Comment