250 मिलियन डॉलर की मालकिन अमेरिकी सिंगर ने रचाई मोहम्मद असगरी से सगाई, वायरल हुआ डॉयमंड रिंग का फोटो

पॉप स्टार ब्रिटिनी ने सगाई की वीडियो को शेयर करते हुए कहा है कि मैंने मुहम्मद सेम असगरी के साथ सगाई कर ली है। उनकी इंस्ट्राग्राम पर फ़ोटो को भी अपलोड किया गया है। उन्होंने इंस्ट्राग्राम पर फ़ोटो अपलोड भी किया है। उसमे वो हीरे की अगूंठी दिख रही है।

पॉप स्टार ब्रिटिनी स्पीयर्स की हाल ही में एक तसव्वुर सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा वा’यर’ल भी हो रही है। जिसमे वह अवनी रिंगफिंगर में बड़ी से डायमंड रिंग को अंगूठी को भी दिखा रहे है जिसके बाद से ही इस बात के कयास भी लगाए जा रहे है कि

britney spears boyfriend

ब्रिटिनी स्पीयर्स अपने काफी पुराने फ्रेंड सेम अफगरी के साथ सगाई हो गई है। ब्रिटिनी ने इंस्ट्राग्राम अकाउंट ओर दिल और रिंग की इमोजी को भी शेयर किया है। उन्होंने शेयर करते हुए लिखा है कि मैं इस पर भरोसा नही कर पा रही थी। इसके साथ ही उन्होंने एक छोटा सा वी’डियो भी शेयर किया है।

जिसमे वह अपने रिंग फिंगर में डायमण्ड की रिंग को भी दिखा रही है।ब्रिटिनी और सैम को सबसे पहले पेरिस हिल्टन ने उन्हें बधाई भी दी है। उन्होंने दोनों को बधाई देते हुए भी लिखा है कि बधाई मेरे प्यार । मैं आपजे लिए बहुत ही ज्यादा खुश भी है। हमारे क्लब में आपका स्वागत है।

britney spears boyfriend

सैम को 2 सितंबर को लेंस एंजिलिस स्थित ज्वेलरी शॉप कार्टियर से रिंग को खरीदारी करते हुए देखा गया था कि जिसके बाद से ही उनके और ब्रिटिनी के बीच इंगेजमेंट की खबरे भी सोश’ल मीडि’या पर वा’य’रल भी हुई है।

Leave a Comment