कांग्रेस MLA ने राम-मंदिर के लिए चंदा, Viral हुई फोटो तो मुस्लिमों से मांगी माफी, कहा- माफ करो आगे से ..

केरल में रा’म मं’दिर निर्माण के लिए एक कां’ग्रेस विधायक को चं’दा देने इतना भारी पड़ गया कि उन्हें इसके लिए ना केवल सफा’ई देनी पड़ी बल्कि मु’स्लिम समु’दाय से मा’फ़ी भी मांग’नी पढ़ी। विधा’यक ने वी’डि’यो वा’य’रल करके खु’द को से’कुलर बताते हुए मु’स्लि’मो से मा’फी भी मां’गी है।

सो’शल डेमक्रे’टिक पा’र्टी ऑफ इं’डिया ने रा’म मं’दिर निर्मा’ण के लिए चंदा देने के लिए कों’ग्रेस विधायक एलधिस कुन्नपि’ले का पुत’ला भी ज’ला’या है। बता दे, कांग्रेस विधायक ने 8 फ़रवरी को RSS कार्य’कर्ताओ को 1000 हजार रुपए का चंदा दिया था। इसके बाद उनकी त’स्वीर वा’यरल हो गई है जिसमे वो कार्यक’र्ताओ को चं’दा देते हुए नजर आ रहे है। उस फोटो मै उन्होंने राम मंदिर कि एक त’स्वीर वाला कार्ड भी पकड़ा हुआ है।

congress news hindi
congress news hindi

लेकिन बाद में उन्होंने पार्टी के दबाव के लिए भी माफ़ी मां’गी है। एसडीपी’आई के नेताओ ने इस विधा’यक का विरोध प्रदर्शन करते हुए नारे’बा’जी भी की है।वि’धायक ने आगे बताया है कि कुछ लोगो ने मेरे से मंदि’र के लिए दान करने के लिए कहा लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया था कि वो Rss से है।

विधा’यक ने आगे कहा कि सब्री’मला के वि’रो’ध में वह भ’क्तो के साथ खड़े हुए थे। क्योंकि उन्हें पता था कि यह उनकी पा’र्टी का स्टेंड है। उन्होंने आगे कहा कि जब मो’दी सरका’र ने सी ए ए लाने के बाद मुसलमानों को दूसरे श्रेणी का ना’गरि’क बना’ने की कोशिश कि थी तो उन्होंने वि’रो’ध प्रद’र्शन और कई जगहों पर मार्च भी किया था।

congress news
congress news

बता दे, रा’म जन’म भू’मि को लेकर ती’र्थ क्षे’त्र ट्र’स्ट अयो’ध्या में मं’दिर नि’र्माण के लिए जन सम्प’र्क और यो’गदान अभियान का संच’लन कर रहा है। कां’ग्रेस वि’धायक केरल ही नहीं बल्कि राजस्थान और एमपी में चंदे का अभियान चला चुके है।

Leave a Comment