फिलिस्तीन के समर्थन में उतरें इरफान, बाबर से लेकर हाशिम अमला तक ये 10 क्रिकेटर, राशिद-रबाड़ा ने कही बड़ी बात

फि’लिस्ती’न और इज’राय’ल’ की ल’ड़ा’ई ने एक जं’ग का रुप भी ले लिया है इसके अलावा कई देशों ने इज’राय’ल के स’मर्थन किया है तो कई फिलि’स्तीन के लोगी का सम’थन भी किया है। फि’लिस्ती’न के समर्थन में अफ’गानिस्तान, दक्षिण अ’फ्रीका और पाकि’स्तान के कई क्रिकेटरों ने भी समर्थन किया है।

इज’राय’ल की ह’म’ले की निं’दा करते हुए कड़ी आलो’चना भी की है।पा’किस्तान क्रि’केट टीम के कप्ता’न बाबर आजम ने उस ह’म’ले में मा’रे गए लोगो के प्रति संवे’दना भी जता’ई है। इसके’साथ ही मान’वता के खि’लाफ एक’जुट होने की भी अपील की है। इस कप्तान के अलावा भी टीम के अन्य खिला’ड़ी शान मसूद,

cricketer support pallestine

अजहर अली, शादा’ब खान ने भी फि’लिस्ती’नी लोगी पर हुए ह’म’ले की क’ड़ी निं’दा की है।बता दे कि पाकिस्ता’नी क्रि’केटरों के अला’वा अफ’गानिस्तान, वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ियों मेभी फिलि’स्तीन के लोगो की बेहतरी के लिए अपनी आवा’ज को उठाया है।

इसके अलावा अफगानिस्तान के लेग स्पिनर रशिद खान ने भी इस हमले पर दु’ख व्य’क्त किया है।इसके अलावा हा’शिम अमला ने भी इस पर क’ड़ी आ’लो’चना करते हुए अपने इंट्राग्राम अकाउंट पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी की है। इसमी उन्होंने लिखा है कि वो

cricketer support pallestine

पूरी जिंदगी के लिए फि’लि’स्तीन लोगों के साथ खड़े रहेंगे। इसके अलावा भी सेमी, मोइन अली और अन्य खिला’ड़ियों ने अपनी आवा’ज को भी उ’ठाया है। इसके अलावा भी हाल ही में ओआ’इसी ने भी आ’पातका’लीन बैठक को बुलाया है। जिसमे इ’स्ला’मिक देशों के मंत्री भी शामिल हुए है।

Leave a Comment