दिलीप कुमार के बार बार निधन की अफवाहों पर सायरा बानो हुई नाराज, कहा- मेरे कोहिनूर अब ..

बॉलीवुड में ऐसे बहुत कम कपल है जिनका साथ 50 सालों से ज्यादा रहा हो वो बिना ल’ड़े झ’ग’ड़े हमेशा एक दूसरे के साथ, कंधे से कंधे मिलाकर, एक दूसरे के सहारे भी बनते है। सायरा बानो ओर दिलीप कुमार बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर एक सेलि’ब्रिटी कप’ल भी रहे है।

दिली’प कुमार को बीते दिनों ही सॉ’स की तकली’फ की वजह से मुंबिई के हिंदुजा हॉ’स्पिटल में भ’र्ती’ कराया गया था। अब उनकी पत्नी सायरा बानो ने ट्विटर पर एक्टर के साथ ली गई फ़ो’टो को भी शेयर किया है। इस तस्वीर में दिलीप कुमार अस्प’ताल के बेड पर बैठे हुए नजर आ रहा है।

dilip-kumar saira bano

इस त’स्वीर में साय’रा बानो ने सफेद सूट और लाल दुपट्टा ओढे हुए है। वह अपने पति दिलीप कुमार को देख रही है। आस’मानी रंग की शर्त पहने हुए दिलीप कु’मार आं’खे बं’द किए हुए है। इस फोटो में डेट ओर समय भी लिखा हुआ है। दिलीप साहब इस त’स्वीरों में काफी कम’जोर भी नजर आ रहे है।

सायरा बानो ने आ’जतक से बात करते हुए कहा था कि दि’लीप को को’रोना न’हीं हुआ है लेकिन उनकी त’बि”य’त ख”रा’ब होने की वजह से उन को भ’र्ती कराया गया था। इसके साथ ही उनको फैन्स की दु’आ करने के लिए भी कहा गया था। पिछके कई दिनों से उनकी

dilip-kumar saira bano

त’बि’यत में सु’धर न’ही था। जैसे ही सबकुछ ठीक होगा , तो हम घर वापसी करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि हमारे लिए दुआ करे और हम दोनों ने ही वैक्सिनेशन भी किया हुआ है।

Leave a Comment