शाहरुख खान को बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6900 करोड़ की संपत्ति होगी अब इनकी, जानिए कब ..

हाल ही में फ़िल्म इंडस्ट्री के दिग्गजों अभिनेता दिलीप कुमार के निधन के बाद पूरी फिल्म इं’डस्ट्री में शो’क भी डूब गया था। दि’लीप कुमार ने बेहतरीन अदाकारी ने न सिर्फ लोगो के दिल।पर अपना छाप भी छोड़ी है। बल्कि फ़िल्म इंड’स्ट्री को काफी ऊपर भी पहुँचा’या है।

दिलीप कुमार लम्बे वक्त से एक बी’मा’री से भी जूझ रहे है। आखि’रकार 98 साल की उ’म्र में उन्होंने इन दुनि’या को अल’विदा भी कह दिया है। फ़िल्म इंडस्ट्री में दिलीप जैसा = बेहत’रीन अदाकार पैदा होना शायद ही मुम’किन हो और वह सिर्फ यादों में ही रह गए है।

dilip kumar shahrukh khan

बता दे कि सायरा बानो और दिलीप कुमार के कोई भी सन्ता’न न’ही है और वह अपना बेटा शाह’रुख खान को ही मानते थे। जब दि’लीप कुमार का निध’न हुआ था शाह’रुख खान लन्द’न में थे और वह तुरंत ही मु’म्बई भी आ गए। मुम्बई आते ही शाहरुख खान अपने घर न जाते हुए सबसे पहले दि’लीप कुमा’र के पार्थि’व

श’रीर का द’र्शन करके उनके घर भी प’हुचे थे। फ़िल्म अभिनेता शाहरुख खान के सम्बंध में दिलीप कुमार के परिवार के साथ भी काफी ज्यादा अच्छे ह। दिली’प कुमार की मौत पर शाहरूख खान जब उनके घर पहुचे तो दि’लीप कुमार की पत्नीसायरा बानो को सांत्वना देते हुए शाह’रुख खान की तस्वीर भी

dilip kumar shahrukh khan

वा’य’रल भी हुई थी। जिसे लोगो ने काफी भी सराहा है। दिलीप कुमार 6800 करोड़ रुपए के मालिक है। ऐसे में बताया जा रहा है कि अब उनकी मौ’त के बाद उनकी स’म्पत्ति के मा’लिक सायरा बानो और उनके बच्चचे है।

Leave a Comment