इरफान खान की आखिरी फिल्म Doob का ट्रेलर देखकर आ जायेगे आँसू , फैंस ने दिखाया जबरदस्त प्यार

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान अव इस दुनिया मे न;ही रहे है। इरफान खान जाने माने एक्टर थे लेकिन आज उनके न होने की वजह से भी कई फेन्स उनको याद भी कर रहे है और उनके फ़िल्म आने का इंतजार भी कररहे है। इरफान खान हमेशा ही दर्शकों कै दिलो में जिंlदा रहेंगे। अपनी दम;दार एक्टिंग की वजह से वो अब अमर हो चुके है। इरफान खान की आखरी फ़िल्म इंlग्लिश मीlडियम थी।

जिसको फेन्स से काफी पसंद भी किया है। उनकी आ;खरी फ़िल्म दुब नो बेड ऑफ रोजेज है। जो अब आने का सभी लोगो को इंतजा;र भी है। यह फ़िल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज भी होगी। इस फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज करदिया गया है जिसमे इरफान की वही गहरी आँखेऔर शानदार लुक फेन्स को इमोशनल कर रहा है।फ़िल्म का निर्माण बांग्लादेशी फिल्मकार मुस्तुफा सरवर फारूकी और इरफान ने मिल कर किया था।

irfaan khan news
irfaan khan news

फ़िल्म का ट्रेलर बांग्ला भाषा में है। ट्रेलर में इरफान खान अपनी पत्नी से लड़ते हुएदि’ख रहे है और अपने बेटे सेबात करते हुएरोते हुए दिख रहे है।फ़िल्म को लेकर जॉनने वाली बात ये है कि इस मूवी को पहले बांग्ला;देशी में बै’न कर दिया गया था। इसकेबाद बांग्ला’देशी सेंसर बोर्ड ने उसे मंजू’री दे दी थी।27 अक्टूबर 2017 को दुब को रिली’ज किया गया था।

इरफान खान जब लंदन में कें’सर का इ’ला’ज करवा रहे थे।खास बात यह है कि इर’फान की इस फ़िल्म को बे’स्ट फॉ’रेन लै’ग्वेंज फ़िल्म के’टेग’री के लिए चुना गया था।फ़िल्म की स्क्री’नग कई दे’शों में हुई थी।फ़िल्म दिवगंत बांग्ला’देशीराइ’टर और हुमा’यूं अहमद की जिंदगी पर आधा’रित थी। जिन्होंने शादी के 27सालबाद पत्नी को तलाक दे दिया था। इसके बाद 33 साल बाद छोटी ए’क्ट्रेस से शादी की थी।

irfaan khan
irfaan khan

फ़िल्म को भारत, फ्रांस और ऑस्ट्रेलि’यामें भी रिली;ज किया जाएगा।इसकी शं’घाई, बुसान , मास्को और को’लकाता समेत कई जगहों पर ‘स्की’रिंग रखी गई थी।ऐसे मेअब फेन्स को एक बार फिर से इर’फान की फ़ि’ल्म देखने को मिलने वाली है। फैंस अब इर’फान की फ़ि’ल्म का बे’स’ब्री से इंतजा’र कर रहे है।

Leave a Comment