डासना वाले पुजारी अब अब्दुल कलाम को लेकर क्या ज’हर उगल रहे है? ट्विटर यूजर्स बोले- कलाम का अपमा’न नहीं सहेगा हिंदुस्तान ..

हमारे देश मे हर तरह के लोग रहते है कोई नफ’रत फैलाने का काम करता है तो कोई भाईचा’रे का सं’देश देते है। बीते दिनों ही देश के गाज़िया’बाद में एक अ’जीब तरह की कहानी दे’खने और सु’नने को भी मिली है।

ऐ मु’स्लिम यु’वक पा’नी पी’ने के लिए मं’दिर में चला गया जि’सकी वहां पर किसी ने पि’टाई भी की। इसका मा’मला अभी भी शां’त होने का नाम नही ले रहा है ।हाल ही में इस मं’दि’र के पु’जा’री ने भी भा’रत के पूर्व राष्ट्रपति और मिसा’इल मैन कहै जाने वाले एपीजे अब्दु’ल क’लाम को उनके मु’सल’मान ही के की वजह से

dr abdul kalam
https://twitter.com/RajeshB00811029/status/1374045636102737922

उन्हें निशाना बताए हुए जिहादी करार भी दिया है और उन्हीने कहा है कि मुसल’मान तो भार’त वि’रोधी है। अ’लीगढ़ में मी’डिया से बात करते हुए एक इंटरव्यू में यति नर सिंह’नन्द सरस्व’ती ने कहा है कि देश मे शीर्ष पद पर काबिज कोई भी मुसल’मान भारत समर्थ’क न’ही हो सकता है ।

कला’म आ’जाद एक जि’हा’दी भी थे। डीआ’रडीओ प्रमुख के तौर पर उन्होंने पा’कि’स्तान को ए’टम बनाने का फ़ॉ’र्मूला बताने का आ’रोप भी लगाया है।सो’शल मीडि’या पर स’रस्व’ती के इस बया’न के वायर’ल होने के बाद लोग उनकी कड़ी का’र्यवा’ही करने की बात भी कररहे है ।

dr abdul kalam

लोगो का कहना है कि कला’म का अप’मान बर्दा’श्त नही किया जा सकता है । बताया जा रहा है कि यति नर सिंहानन्द इस तरह के बयान भी देतेरहते है जिससे देश में भाईचारे नफ़’रत का रूप ले लेता है ।

Leave a Comment