क्रिकेट जगत में पाकिस्तान की किरकिरी, इंग्लैंड ने दिया झटका, बोले रमीज- इंशाअल्लाह हम इससे भी ….

न्यू’जीलैंड क्रिकेट बोर्ड का पा’किस्ता’न का दौरा रद्द करने के बाद पी’सीबी को एक और बड़ा झट’का लगा हैं। इंग्लैंड एन्ड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने पा’किस्तान का अपना दौरा रद्द करते हुए बड़ा झट’का दिया है।

बता दे, इंग्लैंड की मेंस और विमेंस टीम को अक्टूबर में पा’कि’स्तान का दौरा करना था लेकिन ईसी’बी ने अपनी दोनों टीमों को सुर’क्षा का ह’वाला देते हुए पाक नहीं भेजने का फैसला किया है।

england cancelled pakistan tour

ईसीबी ने इसकी जान’करी सोशल मीडिया माध्यम से दी। बता दे, इंग्लैंड की पुरुष टीम को पाकि’स्तान दौरे पर दो टी 20 मैच खेलना था जबकि महिला टीम को 2 टी 20 मैच और तीन वनडे मैच खेलना था।

https://twitter.com/englandcricket/status/1439977560822136838

इंग्लैंड का दौरा रद्द करने के बाद रमीज राजा का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि इंग्लैंड के इस फैसले से काफी निराशा हुई हैं। वह अपने वादे से पीछे हट रहा हैं और

क्रिकेट समुदाय के एक सदस्य वादा पूरा नहीं कर रहा हैं। उन्होंने कहा कि मै इससे निराश हु खासकर तब जब हमे इसकी सबसे ज्यादा जरुरत थी। इंशाअल्लाह हम इससे जरूर बाहर निकलेंगे।

england cancelled pakistan tour

ऑनलाइन फूड डिलीवरी एप्स ने को’रो’ना काल में कई लोगो का पेट भी भरा है। घर बैठे मन पसन्द खाना भी मिल जाए तो बात ही क्या है। लेकिन जब हम उस लजीज भोजन का आनद उठा रहे भी होते है तो उसके पीछे लगी लोगो को कड़ी मेह’नत को भी भूल जाते है कि’सान अनाज उगता है

तभी हम खाना भी खा पाते है। लेकिन हमारे घर तक फुड डिली’वरी करने वाला श’ख्स भी अपनी दो वक्त की रोटी के लिए कड़ी मेहनत भी करता है। हाल ही में इसका एक ताजा उदाहरण भी सामने आया ह। जिसने हर किसी के मन मे डि’लीवरी ब्यॉ’य के लिए सम्मान भी बड़ा दिया है।

हैद’रा’बाद के किंग कोटि इलाके का यह ऑनला’इन फूड डि’लीवरी कम्पनी जोमे’टी के एक डिलीव’री ब्यॉय ने 9 किलोमी’टर साइकि’ल को चलकर ऑडर की डि’लीवरी भी की है। मुकेश ने रात को 10:30 बजे ऑडर भी किया था। इस आर्डर को डिलीवर करने के लिए जि’म्मेदारी

जो’मेटी के डि’लीवरी एग्जीक्यू’टिव मोह’म्मद अकी’ल अह’मद को भी दी गई है। इस ऑर्डर को अकील ने सिर्फ 20 मिंट में ही डिलीवर भी कर दिया है।अकील ने 20 मिंट में 9 किलोमीटर का सफर तय किया था। उनके इस लगन और मेहनत को देखते हुए

रोबिन मुकेश ने उसकी फोटो को भी फेसबुक पर शेयर किया है। इन पिस्ट को रोबिन ने अकील को पूरी बात भी बताई थी। जिसे पढ़कर लोगो ने हौसला अफजाई भी की है।

Leave a Comment