बांग्लादेशी मौलाना ने HAHAA इमोजी के खिलाफ जारी किया फतवा, कहा- Islam के खिलाफ …

हर इंसान अब तो मोबाइल के फैन हो रहे है। Facebook, Twitter, Instragram आदि के कई लोग फैंस भी है। इन पर कई लोग मजाकिया पोस्ट शेयर करने के बाद अक्सर लोग हाहा का इमोजी भी कमेंट करते है। हालांकि यह उनकी नजर में सही है। लेकिन बंगलादेश के एक मौलाना के मुताबिक

यह इमोजी बिल्कुल हराम है। इस मौलाना ने फेसबुक के हाहा इमोजी के खिलाफ फतवा भी जारी कर दिया है। बांग्लादेश के इस मौलाना अहमदुल्लाग की सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा फॉलोविंग भी है। वह अक्सर टीवी शो पर भी

facebook haha emoji bangladesh

ध’र्मिक विषयो पर चर्चा करते भी दिखते है।ढाका ट्रिब्यूयन के मुताबिक, फेसबुक और यूटूबर पर उनके30 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स है। मौलाना अहमदुल्लाह ने बीते दिनों ही 30 मिनट का एक वीडियो भी शेअर किया है जिसमे उन्होंने कहा है कि यह मुसल’मानों के लिए ह’रा’म है।

इस वीडियो में वह कह रहे है कि आजकल हम फेसबुक के हाहा इमोजी का USE करके लोगो का मजक बनाने के लिए भी करते है।इस वीडियो को अभी तक 20 लाख से ज्यादा बार भी देखा गया है।

facebook haha emoji bangladesh

अहमदुल्लाह कहते है कि अगर हम हसी मजाक के लिए हाहा भी करते है। पोस्ट करने वाला शक्श भी उसे इसी तरह से समझता है। तो कोई दिक्कत भी नही है। यह इ’स्ला’म मे पुरी तरह से हराम भी है।

Leave a Comment