फिलिस्तीन को लेकर सोशल मीडिया पर एक साथ आए दुनिया भर के मुस्लिम, फेसबुक को हुआ नुकसान, जानिए

इज’राय’ल और फि’लिस्ती’न के बीच हफ्ते भर से भी अधिक समय से हिं;सा जारी है। इस हिंसा में अब तक 200 से भी अधिक फिलीस्तीन के लोग शहीद भी हो चुके है। वही इजरायल में अब तक सिर्फ 12 लोगो की मौत हुई है। इस हिं’सा के खि’ला’फ पूरी दु’निया’भर में प्रो’टे’स्ट भी हो रहे है।

इस बीच फेसबुक की गूगल प्ले स्टोर पर रेटिंग गिरकर 2.5 फी’सदी पर पहुँच गई है। आज हम बताने जा रहे है कि आखिर क्यों गिरी है फेसबुक की रेटिंग।इज’राय’ल और फि’लिस्तीन के बीच हुए सँघर्ष के बाद ट्विटर समेत कई सोश’ल मीडि’या साइट पर भी लिख रहे है। जबकि दुनिया भर के फेस’बुक यू’जर का मानना है कि फेस’बुक फिलि’स्तीन के मु’द्दे को द’बा रहा है।

facebook mark zuckerberg sad

ऐसे में उसके खिला’फ वि’रोध भी दर्ज किया जाए। सो’शल मीडि’या पर लि’ख रहे लोगो का क’हना है कि फेस’बुक फि’लि’स्तीन से आ रहे कॉन्टेंट को भी सें’सर कर रहा है। ऐसा करके वो इ’जराय’ल के पूरी तरह से स्पो’र्ट भी कर रहा है।

कई लोग कम रेटिंग देते हुए फेस’बुक के बारे में लिखा रहे है कि फे’सबुक मा’सूम लोगो कीह’त्या का सम’र्थन कर रहा है। उसके अलावा क ई लोगो ने लिखा है कि फेसबुक गा’जा प’ट्टी’ से पोस्ट कर रहे लोगों की आ’ई’डी को भी ब्लॉ’क कर रहा है। इसके बाद कई लोगी ने फे’स’बुक के बहाने फे’सबुक के मा’लिक मार्क

facebook mark zuckerberg sad

जक’रबर्ग को भी लपे’टे में लिया है। इसके अंत मे कहा कि जकर’बर्ग भी एक य’हू’दी है और मु’स्लि’मो को म’र’ता दे’खना उसे पसंद है। इस पूरे माम’ले में अभी तक गू’गल और फे’सबुक को ओर से कोई ज’वाब भी नही आया है।

Leave a Comment