ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखने वाली फातिमा सना शेख ने क्यों अपनाया इस्लाम धर्म, सामने आयी बड़ी वजह

बॉलीवुड कलाकार आमिर खान और किरण राव के बीच हुए अचान’क तला’क के बाद से ही लगायर बॉलीवुड की उभरती हुई अदाकारा फातिमा सना शेख का नाम लगातार ही शुर्खियो में चल रहा है।आज हम आपको उनके बारे में बताने वाले है। जिनके बारे में आप ने नही जाना भी होगा।

अभीनेत्री की बात की जाए तो वह मूल रुप से एक ब्राह्मण परिवार से सम्बन्ध भी रखती है। लेकिन इसके बाद भी उनका नाम एक मु’स्लिम लड़की के नाम के जैसा ही है। इसके पीछे भी एक बहुत बड़ी इंटरेस्टिंग कहानी है।फातिमा सना की बचपन से ही एक्टिंग का काफी ज्यादा शौक था।

fatima sana shaikh aamir khan relationship

उन्होंने हिंदी सिनेमा की चाची 420 के अलावा वन टू का फ़ॉर फ़िल्म में भी काम भी किया है। आज के दौर में वह उभरती हुई हिंदी अदाकारा भी है। जिन्होंके आमिर खान के साथ सुपर डुपर हिट फ़िल्म दंगल में काम किया था जो साल 2016 में रिलीज भी हुई थी।

इस दौरान फा’तिमा ने आमिर की बेटी का किरदार निभाया था।उन्होंने इस दौरान काफी ज्यादा वा’हवा”ही भी लू’टी है। इस सीन केबाद से ही फातिमा शेख ने भी बॉलीवुड इंड’स्ट्री में बड़ी पह’चान को भी बनाया है। वो जल्द ही आने वाली फिल्मो में काम भी कर चुकी है।

fatima sana shaikh aamir khan relationship

बता दे कि दंगल फ़िल्म में इस रोल के लिए ऑडिशन भी चल रहे थे। तब तकरीबन 21 हजार लड़कियों ने ऑडिशन भी दिए थे। तब जाकर दो अभिनेत्रियों का चयन किया गया है। जिनमे एक नाम फातिमा का भी था।

Leave a Comment