इस्लाम की खातिर बॉलीवुड छोड़ने वाली फातिमा शेख एक फिर दिखेगी फिल्मों में, विक्की कौशल की इस फिल्म में …

बॉलिवुड के जाने माने सितारे विक्की कौ’शल के पास कई सारी फिल्में है। इनमें से एक सैम बहादुर । विक्की के फैन्स को उनके इस फ़िल्म का बेसब्री से भी इंतजार है। यह फ़िल्म मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर बन रही है। इस साल अप्रैल में पता चला था कि

फ़िल्म का नाम सैम बहादुर भी रखा गया है। विक्की ने इंस्ट्राग्राम पर एक पोस्ट शेयर भी किया था। उन्होंने लिखा था कि एक लीजेंड, एक साहसी, हमारा सैम बहादुर।बता दे कि पिंकविला की एक रिपार्ट के मुताबिक फातिमा सन शेख को फ़िल्म के लिए भी चुन लिया गया है।

bollywood fatima sana shaikh

मेघना गुलजार के निर्देशन में बम रही इस फ़िल्म में एक्ट्रेस नजर भी आएगी। सैम बहादुर में एक अहम रोल को निभाने के लिए भी फातिमा से सम्पर्क किया गया है। मेकर्स और एक्ट्रेस के बीच अभी बातचीत भी जारो है। इस फ़िल्म का जल्द ही औपचारिक रूप भी दे दिया जाएगा।

अभी इस फ़िल्म का प्री प्रोडक्शन का काम भी जारी है। अगले साल इसकी शूटिंग होने की भी उम्मीद है। आपको बता दे कि सेम के रोल में विक्की कौशल का रोल प पहला लुक साल 2019 में सामने भी आया था। उन्होंने ट्विटर पर

bollywood fatima sana shaikh

तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम । मैं उनकी जर्नी को देखने का मौका पाकर बहुत ही ज्यादा गर्व भी महसूस कर रहा हु। यह मेरे लिए बहुत ही बड़ी बात है।

Leave a Comment