इंटरव्यू देने के बाद पत्रकार बहिश्ता अरगंद से ता’लि’बान नेता ने जाते हुए कहा मेरी बहन मुझे आपसे ….

अफ’गान में ता’लि’बान के ड’र भी स’ताया हुआ था। जब अफगा’न महिला पत्रकार ब’हिश्त एक टोलो न्यूज़ से जुड़ी हुई है और वो पत्र’का’रिता भी करती है। बीते दिनों ही ता’लिबा’न के राजधानी काबु’ल में घुस’ने के समय को याद करते हुए उन्होंने बताया है कि वह किसी निजी का’म से बाहर गई हुई

थी तभी उन्हें फोन आया कि वो घर आ जाए। ता’लि’बान अफगा’न में घु’स गए है। वाइस ऑफ अमेरि’का से बात करते हुए उन्होंने बताया है कि उनका ड’र बहुत ही ज्यादा था क्योंकि ता’लि’बान उनके घर से बाहर से गुजर रहे थे। बहि’श्त अरगन्द के मुताबिक ता’लि’बान ने उनके टेलीवि’जन स्टे’शन का दौरा भी किया और प्रशा’सन को सूचित किया कि वो प्रसार’ण को जारी रखे।

female journalist afgan tv

जिसके बाद उन्होंने अपनी एजें’सी से सम्पर्क भी किया और अगले दिन ड्यूटी पर लौट आई। बहिश्त ने बताया है कि वह सुबह 9 बजे से 12 बजे तक नीमा वर्स कार्य’क्रम के मेजबानी भी करती है। जब वो उस वक्त सामान्य समा’चार पढ़ रही थी तभी उन्होंने अ’चानक ही तालि’बान को स्टूडियो में

प्रवेश करते हुए भी देखा। जिसके बाद वो डर गई। उनके शो में ता’लि’बान मीडि’या टीम के सदस्य मौल’वी अब्दुल हक हम्माद शो में अतिथि बनकर भी आए। उनके पास का’र्यक्रम धीरे धीरे खत्म हुआ और बेहि’स्ता का ड’र भी थो’ड़ा क’म हुआ।

female journalist afgan tv

जब कार्यक्रम समा’प्य हुआ तो तालिबान टीम के सदस्य उनके पास आए और कहा कि बहन मुझे आपसे मिलकर बहुत ज्यादा खुशी हुई है। ड’र’ने की जरू’रत नही है। सबकुछ ठीक हो जाएगा। जिसके बाद उनके हौस’ले भी दो’गुने हो गए।

Leave a Comment