अज़ान शुरू होते ही खिल उठता है ये फूल, वीडियो देखिए, सुभानअल्लाह

बेशक तुम अल्लाह की कौन कौन सी नेमतों को झुठलाओगे । बेशक इस दुनिया मे अल्लाह अज्वजल ने खुबसूरत पहाड़, नदी , झरने , खुबसूरत वादियां बनाई है जिसकों देखकर इंसान कह उठता है कि क्या खुबसूरत नज़ारा है । आज हम आपको एक ऐसी खबर से रूबरू कराने जा रहे है, जिसे पढ़कर आप भी कहेंगे सुभानअल्लाह। प्रकृति की सुंदरता कई मुल्क़ों में हैरान करने वाली होती है, जैसे हम कश्मीर को जन्नत कहते है ।

ऐसी चीजें जिसे देखकर हमारा ईमान ताज़ा हो उठता है । सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे आप खुबसूरत नज़ारा देख सकते है । ये वीडियो जब CNN न्यूज़ एजेंसी के हाथ लग तो उन्होंने इसकी फूल की स्टोरी की । CNN ने इस खबर को किया और जब लोगों ने इस वीडियो को देखा । और अल्लाह सुबहान वाला तआला का शुर्किया भी अदा किया ।

Flower that opens with Azaan CNN

सिर्फ मुस्लिम ही नही दूसरे धर्म के लोग इस चमत्कार को देखकर हैरान है । अलग अलग संस्था द्वारा कई शेयर किए गए है । जो इस बात की प्रशंसा करते है किज प्रकृति अज़ान से जुड़ी हुई है ।।

बता दे, ये फूल अज़ान शुरू होते ही खिल उठता है । बता दे, सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को देखकर खुश हो रहे है और कॉमेंट कर रहे है ।

Flower that opens with Azaan cnn world

बता दे, क़ुरआन में ऐसी कई चीजों का जिक्र है जिसे सूरह रहमान में बताया गया । इसमे बताया गया है कैसे अल्लाह ने कौन कौन सी चीजें बनाई जिसे देखकर सब खुश हो जाते है । अल्लाह की तुम कौन कौन सी नेमतों को जुठलाओगे ।

Leave a Comment