भारत के ग्रेंड मुफ़्ती को मिला यूएई में गोल्डन वीजा, दुबई के राजकुमार बोले- इस वजह से…

भारतीय इस्लामिक विद्वान और भारत के ग्रेड मुफ़्ती शेख अबुबकर अहमद या कंथपुरम एपी अबुबकर मुसलियार को यूएई को गो’ल्डन वीजा मिला है। दुबई के रेजीडेंसनी और विदे’श मामलों के महानिदेशक के महानिदेशक मेजर जनरल मोहम्मेद अहमद अलमर्री ने शिक्षाविद,

सामा’जि’क कार्य’कर्ता और प’रोप’कारी व्यक्ति को उनकी मानवीय सेवाओ के लिए प्रतिष्ठित वीजा सोपा है।आपको बता दे कि शेख अबुबकर ,शेख जायद पीस फोरम के अध्यक्ष,जमिया मरकज के चान्सलर,केर’ल में एक राष्ट्री’य इ’स्ला’मी म’दर’सा और अखिल भारतीय सुन्नी जिमियतुल उलेमा के महासचिव है।

grand mufti india news 2021

वह बहुआयामी व्यक्ति होने के साथ साथ ही अरब ज’गत में भीअन्य अंतराष्ट्रीयमंचो पर भी काफी प्रभाव है। वह कई कार्यक्रमो और ग’तिवि’धियों के लिए जी’सीसी देशों का दौरा करते देखा है।वह कई दश’कों से दुनि’या के कई देशों में अरबी सहित कई भाषाओं में व्याख्यान दे रहे है।

गोल्डन वीजा प्राप्त करनेपर शेख अबुबकर ने संयुजत अरब अमीरात के राष्ट्रपति महामहिम शेख खलीफा बिना ज्याद अल नाह्यान, महामहिम शेख मोहम्मद बिन राशीद अल मकतूम,सँयुक्त अरब अमीरात के उपराष्ट्रपति और प्रधनमंत्री और दु’बई के शा’स’क सेख मोहम्मद का आभार व्यक्त किया है।

grand mufti india news 2021

आपको बता दे कि इस गोल्डब वीजा से बॉलीवुड फिल्मों में जाने वाले संजय दत्त को सम्मनित किया गया था। इसके अलावा भी कई बड़े महान लोगो को इस वीजे से सम्मनित किया जा चुका है। संजय दत्त ने इस बात की जनकरी अपने ट्विटर अका’उंट पर शेयर की थी

Leave a Comment