हिजाब को लेकर बोली मिस हरनाज़ कौर, मुस्लिम लड़कियों को टारगेट करना बंद कर दो, उन्हें जीने दो

हि’जा’ब मामले को लेकर हर तरह के ट्वीट और बयां को देखा गया है।बीते दिनों पहले ही मिस यू’निवर्स रही हर’नाज कौर सिंधु ने हि’जा’बी को लेकर कहा है कि लोगों से अ’पील करते हुए कहा लड’किया को टार’गेट करना बंद करे।

जिस ठं’ग से वह जीना चाहती है उनकव जीने दो। जिसकी सोशल मीडिया पर का’फी ज्यादा चर्चा हो रही है।कर्नाटक हइकोर्ट की तीन ज’जों की खं’ड’पीठ ने मु’स्लिम लड़’कियों द्वारा की गई याचि’का को ख’रिज कर दिया है। जिसमे शिक्षण संस्थानों में

हि’जा’ब पहनने की अनुमति नही दी गई है। उसमे कहा गया था कि हिजा’बी इ’स्ला’म का हि’स्सा नही है। दरअसल सो’शल मीडि’या पर वा’यरल हुई एक क्लिप में एक रिपोर्टर ने सिंधु से हिजा’बी के मुद्दे पर उनकी विचार पूछे।

चंडीगढ़ की रहने वाली मॉडल ने इस बात सवाल पर अपनी ना’राज’गी को व्य’क्त किया। उन्होंने कहा कि समा’ज मे कितनी बार लड़’कियों को नि’शाना बनाया जाता है।हर’नाज ने आगे कहा कि सच कहूँ तो आप हमे’शा ही लड़’कियों को ही क्यों नि’शा’ना बनाते हो।

अब भी आप मुझे नि’शा’ना बना रहे हो। संधू ने कहा कि लड़’कियों को अपनी तरीके से जीने दो। उन्हें उनकी मं’जिल तक पहुँचने दो। यह उनके पंख है उन्हें मत काटो।कर्नाटक के उ’डप्पी से शुरू हुआ यह वि’वा’द कई जगहों पर देखा गया है। जिसमे हि’जा’बी की अनुमति नही दी गई।

Leave a Comment