माँ तुझे सलाम ! इस महिला की फोटो जिसने भी देखा हुआ भावुक, लोग बोले- रोशनी लिए फिरते है, चूल्हा घर का …

ऐसे तो सोश’ल मीडि’या पर हर दिन नई वी’डियो और फ़ो’टो शेयर किए जाते है। सो’शल मी’डिया पर मशहूर कारोबा’री हर्ष जो एक्टिव भी रहते है। उन्होंने हाल ही में एक वीडियो सो’शल मी’डिया पर वा’यरल भी हुआ है।इस वी’डियो में एक माँ अपने बेटे को झोली में बांध’कर शादी की लाइट को सिर पर रखकर दूल्हे के पीछे जाती है।

इस फोटो को देखकर हर किसी की आंखे नम भी हो गई।आज भी रोजी रोटी के लिए हर कोई मे’हनत करता है और ब’च्चों को पाल’ता है। जो जिंदगी के एक पहलू में से एक है। हर माँ अपने बच्चों को दुनिया की सारी ख्वाइ’श पूरी भी करती है।

harsh goenka twitter

इस फोटो को देखकर दुनिया के सभी लोग इस माँ को सलाम भी कर रही है।इस त’स्वीर को हर्ष गोयनका ने शेयर की है। कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि मुझे लगता है कि मैं कभी कभी बहुत मेहनत करता हूं। फिर मैंने इस तस्वीर को देखा है। । सलाम है इस माँ को।

बता दे कि खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 11 हजार से अधिक लाइक्स औऱ 1,300 से ज्यादा रिटीवीट भी मिल चुके है। इसके साथ ही इस फ़ोटो को सोशल मीडिया के कई प्लेटफार्म में शेयर भी किया जा रहा है।

harsh goenka twitter
https://twitter.com/drraj_karwa/status/1373639647885021187

इस तस्वीर को देखने के बाद कई यूज’र्स ने इसके बारे में कहा है। एक यूजर ने इस तस्वी’र के कैप्शन में लिखा है कि मैंने जन्नत तो नही देखी लेकिन माँ जरूर देखी है। एक और यूजर ने लिखा है कि माँ तुझे सला’म हो।

Leave a Comment