बुढ़ापे में कप्तान बने हाशिम अमला में मचाया तहलका, कई महारिकॉर्ड तोड़कर रचा इतिहास

साउथ अफ्रीका के इस दिग्गज हाशिम अमला ने साल 2019 में क्रिकेर कई दुनिया को भी अलविदा कह दिया था। आज भी हाशिम अमला का जलवा बहुत ज्यादा दिखता है। काउंटी चैम्पियनशिप 2021 में अमला अपने बल्ले सभी कलाम दिखाते है। अमल ने ग्लुस्टरशर के खिलाफ मैच में शानदार शतकीय पारी भी खेली थी।

उन्होंने 347 गेंदों में 173 रन भी बनाए है। अपनी शतकीय पारी में अमला ने 16 चोक भी लगाए है।इससे पहले भी अमला ने हैंपशर के खिलाफ 215 रनों की कमल की पारी भी द ओवल मैदान पर खेली थी। साउथ अफ्रीका केस सुपरस्टार खिलाड़ी ने काउंटी चैम्पियनशिप में सर्रे की ओर से भी खेले थे।

hashim amla best

ग्लुस्टरशर के खिलाफ अमला ने 173 रन बनाए किसके दम पर सर्रे की।पहली टीम में473 रन का स्कोर भी खड़ा किया है।बता दे कि हाशिम अमला के अलावा रेयान ने 62, जेमी आवर्तन ने 50रनों की पारी भी खेली। रिकी क्लर्क ने 65 और सीन एबर्ट ने 40रन की पारी को खेला था।

हाशिम अमला का कमाल -हाशिम अमला ने अपनो बल्लेबाजी से काउंटी क्रिकेट में धमाल भी मचाया है। काउंटी चैम्पियनशिप में उ होने सर्रे की।ओर ज्यादारन बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम भी किया है। अब तक उन्होंने 57.70 की औसत के साथ

hashim amla best

मे 577 रन बनाए। इसके बाद दुसरे नम्बरपर ओली पॉप भी शामिल है। इस सीजन में सर्रे की ओर से 555 रन बनाए गए थे। बता दे कि अमला ने अब तक फर्स्ट क्लास मैचों में 18213 रन बनाए है। जिसमे उनमें नाम 53शतक भी दर्ज है।

Leave a Comment