पैसे और शौहरत का नहीं घमंड, हाशिम अमला ये तस्वीरें बताती है वो इस्लाम धर्म का क्रिकेट मैदान पर भी करते है सम्मान

साउथ अफ्रीका के हाशिम अमला क्रिकेट अपने मैदान पर शानदार प्रदर्शन के लिए भी जाने जाते है। हाशिम अमला के नाम पर वनडे में सबसे तेज दो, तीन, चार, पांच , छह, आठ रन हजार रन बनाने का भी रिकॉर्ड है। अमला की निजी जिंदगी कभी भी लाइम लाइट का हिस्सा नही रही है।

वह मजहबी कामो में ज्यादा दिलचस्पी भी लेते है। आज हम आपको कुछ तस्वीरे ऐसी भी हासिम अमला की बताएंगे कि वो एक अच्छे क्रिकेटर होने के साथ मे ही एक अच्छे इंसान भी है। हाशिम अमला का परिवार लाइम लाइट से बहुत ही ज्यादा दूर रहता है। हाशिम अमला अपने बेटे के साथ भी है।

hashim amla

//2. हाशिम अमला की पत्नी जो एक मुस्लिम पहनावे के मुताबिक ही घर से बाहर निकलती है और वो हमेशा ही बुर्के में रहना पपसन्द करती है। वह किसी भी दिखावे की जिंदगी से काफी ज्यादा दूर भी रहती है। 3. अमला का खान पीना काफी ज्यादा सिम्पल है। वह मैदान में भी ज्यादातर फलों को

खाना ही पसन्द करते है। 4. यह हाशिम अमला की उस वक्त की फ़ोटो है जब हाशिम अंडर 19 के कप्तान थे। क्रिकेट के शुरुआती दिनों में अमल को अपनी जर्सी पर शराब का लोगो न लगाने की वजह से 300 डॉलर का जुर्माना भी देना पड़ा था।

hashim amla

//5. हाशिम अमला मुस्लिम सुन्नतों के मुताबिक ही काम करते है। वह जब भी मैदान में पानी पीते है तो मुस्किम सुन्नतों के मुताबिक ही बैठकर पानी भी पीते है।6. इसके अलावा भी अमला क्रिकेट से फारिग होने के बाद मस्जिदों और मजलिस में वक्त गुजारते है। ..7. वक्त मिलने के बाद वो कुरान शरीफ भी पड़ते है।

Leave a Comment