आकिब शेख ने किया ऐसा काम स्वास्थय मंत्री ने भी किया सलाम, जानिए कैसे आकिब ने गरीबों की मदद कर जीता दिल

को’रो’ना महा’मारी के दौर में एक दूसरे की म’दद करने के लिए इं’सा’निय’त ने स’बसे आगे आई है। को’रो’ना के दौर में डॉक्ट’र ने भी अपनी जा’न की प’रवा’ह किए बगैर मरी’जो की जा’न’ भी बचाई है।

गोवा के स्वस्थ्य मंत्री विश्वजीत पी राणे ने स्वास्थय प्रबन्ध आकिब अनवर शेख को को’रो’ना महा’मा’री के दौरान उनकी स’मर्पित सेवाओ के लिए भी सम्मनित किया है। उन्होंने बताया है कि 1 दिन की छु’ट्टी लिए बिना पिछले 16 मही’नो से उन्होंने बिना किसी स्वा’र्थ से अपनी सेवाएं भी दी है।

health officer aquib shaikh

उन्होंने आगे मुस्लि’म मीरर से बात करते हुए कहा कि हमे दिन में 17 से 18 घण्टे तक काम करना पड़ता है। भले ही मैं अपना ज्यातर वक्त अ’स्प’ता’ल में बिताता हूं लेकिन अल्हम्दु’लिल्लाह मेरे परिवार के सभी सदस्य सुर’क्षित’ है।

मंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि वलपेई के लोगो की सेवा करने के लिए और उनके निरन्तर प्रया’सों से उनके भू’त ज्यादा आभा’री भी है।आकिब ने अपने ट्वीट करते हुए कहा है कि इस वा’यर’स के खि’लाफ ल’ड़ाई जीतने के लिए सभी लोगो को को’विड’ 19 के खि’ला’फ

health officer aquib shaikh

टीकाक’र’ण की प्रकिर्या भी करना चाहिए। इस महा’मा’री में सभी लोग आगे आए और एक दूसरे की मदद करे। गोवा के स्वाथ्य मंत्री ने आकिब शेख और उनके कई साथियों की महा’मा’री’ के खि’ला’फ लड़ा’ई में 24 घण्टे काम करने की प्रशं’सा भी की है।

Leave a Comment