मुस्लिम एक्ट्रेस ने छोटे कपड़े पहनने से किया मना, हो रही तारीफ, कहा- इस्लाम ने..

एक्ट्रेस की दुनिया भी बहुत अलग रहती है उनके रहने का तरीका अलग, कपड़े पहनने का तरीका अलग, उनके खाने पीने से लेकर कई बातें ऐसी होती है। एक्ट्रेस जीजाजी छत पर है कोईहै फेम की हिं’बा न’वाब भी जिंदगी दूसरी एक्ट्रेस की तुलना में थोड़ी अलग है।

हिबा नवाब सो’शल मी’डिया पर काफी ए’क्टिव रहती है।फिल’हाल धा’रावा’हिक को अनि’श्चित काल के लिए भी रोक दिया गया है। इस वजह से हि’बा अभी ब्रेक पर है।इन दिनों हिंबा अपने परिवा’र के साथ अपना समय बिता रह है। कुतुब’खाना इलाके की रहने वाली टीवी कला’कार हिबा नवाब भी अपने घर बरेली लौट आई है।

hiba nawab image

अपने परिवार के साथ मुस्किम त्यौहार ईद बीते दिनों ही गुजरी है।उन्होंने परिवार के साथ ईद मनाने का श्रय कोरोना को दिया है।उनका कहना है कि इस वजह से ही उनको अपने परिवार के साथ यह मौका मिला है।इस बार हिबा कुछ और वजह से सु’र्खियों में बनी हुई है। हिंबा नवाब ने अपने कप’ड़ों को लेकर अपनी

पसंद और बेव शो में काम ना करने की वजह बताई है।हाल ही में ई टाइम्स से बात करते हुए हिंबा नवाब ने कहा है कि उ’त्तेज’क क’पड़े पहनने एक यह एक निर्णय है। मैं एक मु’स्लिम स’माज सेता’ल्लुक रखती हूंऔऱ हमारी अलग ही री’ति रिवा’ज है। मैं वास्तव में सं’स्क्रति का वि’रो’ध कर रही हूं। मैं

hiba nawab image

इसे अब और आगे नही बढ़ाना चाहती हूं क्योंकि यह मेरा और मेरे परि’वार का फैसला है। उन्होंने आगे कहा कि मैं अपने परिवार को किसी भी तरह की भा’वनाओ को ठेस नही पहुचा’ना चाहती हूं।

Leave a Comment