शिया हैं इसलिए छोड़ा कैच, हिंदुस्तानी पत्नी को गालियां … हसन अली के लिए नफरत की हदें पार

क्रिकेट टीम में कुल 11 खिलाड़ी भी होते है। हार के लिए किसी एक को जिम्मेदार ठहराना भी ठीक नही होता है। पा’कि’स्तानी क्रि’केटर को बीते दिनों ही इस बात का साम’ना करना पड़ा। ऑ’स्ट्रेलिया के खि’ला’फ सेमीफाइनल मैच में उन्होंने मैथ्यू वेद का कैच भी छोड़ दिया।

वेड ने अगली तीन गेंदों पर तीन छक्के को जड़कर ऑ’स्ट्रेलिया को फाइनल में भी पहुचा दिया। अब पा’कि’स्तानी ट्विट’र और इंस्ट्राग्राम हसनअली के खि’ला’फ बेहद ही श’र्मना’क टि’प्पणियों से भ’रा पड़ा है। ट्रिल्स ने हसन अली के शि’या होनेऔर उनकी भारतीय पत्नी स’मिया को भी नही ब’ख्शा है।

हसन अली ने कैच को छो’ड़ दिया था इसलिए उनको पा’किस्ता’न में गद्दा’र भी कहा जा रहा है। ठीक वैसे ही पा’कि’स्तान के खि’लाफ मैच में खराब गेंदबाजी करने वाले मोहम्मद शमी को कहा गया था। हालांकि बाद में यह साफ हुआ है कि शमी पर ज्यादयर ऐसी टिप्पणियां पा’कि’स्तानी

यूजर्स की और भी हुई थी।शमी को लेकर भी गद्दार जैसे टि’प्पणियां भी खूब हुई है। पूर्व क्रिकेटर समेत टीम इंडि’या के खिलाड़ि भी शमी के साथ नजर भी आए। लेकिन हसन अली का साथ देने वाले चुनिंदा लोग है। हालांकि कुछ भार’तीय यूजर्स ने हसन अली को अपना प्यार भी दिया है।

ICC T20 World Cup hasan ali news

टी 20 वर्ल्ड कप में लगातार पांच मैच जीतने वाले पा’कि’स्तान को टीम का सुहा’ना सफर ऑस्ट्रे’लिया ने ख’त्म भी कर दिया। पा’किस्ता’न ने इस अहम मुकाबले में भी लगभग 35 ओवर्स तक सब कुछ सही भी किया।

Leave a Comment