इफ्तेखार रहमानी के काम से खुश हुई कंपनी, गिफ्ट कर दी ‘चांद पर जमीन’, जानें पूरा मामला

बिहार के दरभंगा में रहने वाले इफ्तेखार रहमानी इन दिनों बेहद चर्चा में है। चर्चा की वजह जानकर ही आप खुद ही हैरान रह जाएँगे।उनके अच्छे काम कर बदले अमेरिकन कम्पनी ने उन्हें चाँद पर जमीन एक एकड़ गिफ्ट में दी है । इस बात की जनाकारी खुद इफ्तेखार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए दी है।

इफ्तेखार को चाँद पर जमीन मिलने की खुशी के बाद उनके पूरे गांव में खुशी की लहर दौड़ गई है। उनके गांव के लोग एक दूसरे का मुह मीठा करा रहे है। रहमानी फिलहाल नोएडा में है।जहाँ पर वो एक निजी कम्पनी में काम कर रहे है। इसके साथ ही वो विदेशी कम्पनी के लिए भी काम करते है।

iftekhar rahmani

इफ्तेखार रहमानीएक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। नोएडा में वो एआर स्टूडियोज नामक सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट कम्पनी को चलाये भी है। इसके अलावा इफ्तेखार रहमानी लूना सोसायटी इंटरनेशनल के लिए भी काम करते है। जो चाँद पर जमीन खरीद बिक्री का भी काम करती है।

इफ्तेखार ने कम्पनी के लिए सॉफ्टवेयर को नए सिरे से खुछफेर बदल कर अपडेट किया था। इसलिए कम्पनी ने इस बात से खुश होकर उनकोयह गिफ्ट किया है।मीडिया से बात करते हुए इफ्तेखार की माँ नासरा बेगम ने अपने बेटे की कामयाबी पर बताया है कि वो बहुत खुश है।

iftekhar rahmani

उनका बेटा देश और दुनिया मे अपना नाम भी कमा रहे है। इसके अलावा इफ्तेखार के चाचा ने बताया है कि उनका भतीजा शुरुसे पढ़ने में तेज रहा है।उन्होने बाहर जाकर बीटेक की पढ़ाई की है। इसके अलावा अब देश और गांव का नाम भी रोशन किया है ।

Leave a Comment