वायरल वीडियो में इमरान मसूद का झलका गुस्सा, बोले- मुसलमानों एक हो जाओ, तुम्हारी वजह से मुझे पैर पकड़ने पड़े, मेरा कुत्ता ….

कांग्रेस से सपा में गए इमरान मसूद की राज’नी’तिक मह’त्वा’कांक्षी पर स’माजवादी पार्टी ने पूरी तरह से ‘पा’नी फे’र दिया है। पिछले तीन दिनों से स’पा नेता’ओं से चल रही इमरान की बातचीत पूरी तह से बेनतीजा रही है। सपा अखि’लेस यादव’ने

इमरान मसूद और मसूद अख्तर में से किसी को भी टिकट देने को लेकर सकारात्मक पहल नही की है। इस घ’ट’नाक्रम से इमरान मसूद बेहद ही ज्यादा अ’सहज महसूस कर रहे है। इस अस’हज स्थि’ति के बीच एक उनका वीडि’यो गु’स्से से भ’रा हुआ वा’य”रल हो रहा है।

इस वाय’रल’ वीडि’यो में इ’मरान मसूद अपने स’मर्थकों से कह रहे है कि मुस’ल’मानों एक हो जाओ, तुम्हारी वजह से मु’झे पै’र प’कड़ने प’ड़े, मेरा कु’त्ता बना दिया, तुम एक हो जाओ तो वह मेरे पैर पकड़’कर खुद टिकट देंगेयह वीडियो अंबाला रोड के मेघ छप्पर में स्थित इम’रान मसू’द के निवा’स के बाहर का है।

बता दे कि 11 जनवरी को इमरा’न मसूद कांग्रे’स पार्टी को छोड़’कर सपा में शामिल हुए है।आखिके’श या’दव जे इस रवै’ये से ना’राज इ’मरान मसूद से जब वीडियो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने वीडियो बनाने वाले पर

ना’रा’ज’गी जताते हुए कहा किउसे ऐसा नही करना चाहिए था। हा लांकि हमने कुछ गलत नही किया है।मैं अपने समर्थकों को तमाम बातें करता हूं। यह भी वैसी एक बात है। इसमें हमने जो कहा है वह एकदम सही है।

Leave a Comment