मोहम्मद शमी की चैंपियन बॉल ने दिलाई 2016 की याद … वही गेंद, विकेट वही और वैसा ही धांसू जश्न …. Video

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जा रहा वर्ल्ड टेस्ट चेम्पियनशिप फाइनल रोमांचक मोड़ पर आ गया । आज छठे दिन भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच ड्रा की ओर जा रहा है । भारत टीम ने पहली पारी में 217 रन के जवाब में न्यूजीलैंड ने 249 रन बनाए ।

भारत की पहली पारी में मोहम्मद शमी का बीजे वाटलिंग को बोल्ड की खूब तारीफ हो रही है । शमी का पांच साल पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें शमी ने वाटलिंग को इसी अंदाज में बोल्ड किया था ।

ind vs nz wtc final mohammed shami

शमी ने 4 विकेट लेकर न्यूजीलैंड को बड़ा स्कोर बनाने से रोका । वह भारत की ओर से सबसे कामयाब तेज गेंदबाज रहे । उन्होंने 4 अहम विकेट भी लिए । उनमें से एक विकेट बीजे वाटलिंग का भी था । शमी ने उन्हें एक बहुत शानदार गेंद पर बोल्ड किया, जिसका न्यूजीलैंड के विकिट कीपर बल्लेबाज पर कोई जवाब नही था ।

शमी ने इस विकेट की 2016 में भारत और न्यूजीलैंड के मैच की याद ताजा कर दी । इस मैच में शमी ने वाटलिंग को इसी तरह गेंद पर बोल्ड किया और इसी तरह से सेलिब्रेशन किया ।

ind vs nz wtc final mohammed shami

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला 18 जून से 22 जून के बीच इंग्लैंड के साउथैम्पटन में खेला जाएगा। इस मैच को शुरू होने में एक ही दिन रह गया है। इस अहम मुकाबले के लिए फेन्स को इस मैच को देखने का बे’सब्री से इंतजार है।

बहुत से फेन्स को इस बात के बारे में पता नही होगा कि यह मुकाबला कब और कहा पर होगा। आज हम आपको इसकी जानकारी देने वाले है कि इस मैच का सीधा प्रसारण आप कैसे देख सकते है। WTC का फाइनल मुकाबला कब और कहा होगा :- भारत और न्यूजीलैंड के बीच यह फाइनल मुकाबला 18 जून से

WTC FINAL

22जून के बीच होगा। यह इंग्लैंड के साउथैम्पटन के रोज बाउल स्टेडियम में होगा। WTC का यह मैच भारत के समय के मुताबिक दोपहर 3:30 पर शूरु होगा।इस मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स 1 , स्टार स्पोर्ट्स 1 एचदी, स्टार स्पोर्ट्स 1हिंदी और स्टार स्पोट्र्स 1 हिंदी एचडी पर देख सकते है।

इसके अलावा स्तर स्पोट्र्स तेलुगु, स्टार स्पोट्र्स 1 तमिल,स्टार स्पोटर्स 1 कन्नड़ पर भी प्रसारित किया जाएगा। इसके अलावा भरतीय फेन्स अपने फेसबुके पर वीडियो क्लिप भी देख सकते है।इसके अलावा अगर आपको ऑनलाइन मैच देखना हो तो इसके लिए

WTC FINAL

आप Disney और Hotstar पर देख समते है। आईसीसी टीवी मैच का live भी दिखेगा। live मैच के अलावा आईसीसी टीवी 30 मिंट का प्री मैच डे बिल्ड आप लंच और टी इंटरवल शो और मैच के बाद दिन का रैप आप शो भी तैयार करेगा

Leave a Comment