क्रिकेट फैंस हो जाए तैयार, भारत और पाकिस्तान के बीच जल्द होगी टी 20 सीरीज ! PCB ने किया दावा

भारत और पाकि’स्तान के बीच फिर से क्रिकेट सम्बंध बहाल हो सकते है। दोनों देशों के बीच इससाल तीन मैचों की टी 20 मैचों की सीरीज भी खेली जा रही है। पा’किस्तान उर्दू अखबार डेली जंग की रिपोर्ट के मुता’बिk दोनों देशों के इस साल टी 20 मैचों की एक छोटी सी सीरीज खेल सकते है।

अखबार ने सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि पा’किस्तान अपने पड़ोसी देश भारत के साथ एक द्विपक्षीय सी’रीज खेलने पर विचार कररहा है। पा’किस्तान क्रिकेट बोर्ड के एक अधि’करी ने पहले तो इस मा’मले पर कुछ बोलने से इन’कार कर दिया। उन्होंने बाद में इसकी तैया’री करने के लिए कहा है।

INDIA PAKISTAN MATCH 2021

सूत्रों ने कहा है कि दोनों टीमो में तीन मैचों के टी 20 सीरीज भी हो सकती है। इसके लिए 6 दिन के विंडो की तला’श भी जारी है। एक न्यूज ने बताया है कि भारत और पाकिस्तान के बीच अगर सीरीज की शुरु’आत होती है तो भारतीय टीम पा’किस्तान के दौरे ओर आएगी।

क्योकि पिछली बार जब2012 ओर 13 में दोनों टीमो के बीच द्विपक्षीय सीरीज थी तो पाकि’स्तान टीम ने भारत का दौरा कियाथा। हालांकि पीसीबी के चेयरमैन एहसान मनी ने कहा है कि इस सीरीज को लेकर अभी तक

INDIA PAKISTAN MATCH 2021

किसी ने भी उनसे सम्पर्क नही किया है और न ही इस सम्बंध में भारतीय बोर्ड ने उनसे बातचीत की है। भारत और पाकि’स्तान में 2013 के अलावा अभी तक कोई सीरीज को नहीं खेला है।

Leave a Comment