दुबई में रातों-रात करोड़पति बना भारतीय ड्राइवर, जीता 40 करोड़ रूपये का ईनाम, पल भर में बदली किस्मत

लॉटरी के मामले में एक कहावत तो आपने सुनी ही होगी। जब भी ऊपर वाला देता है तो छप्पड़ फाड़ के देता है। कुछ ऐसा ही चमत्कार दुबई में रहने वाले एक भारतीय के साथ भी हुआ है।हाल ही में अबु धाबी में नवीनतम लकी ड्रॉ बिग टिकट की घोषणा हुई है। इस बार का लकी ड्रॉ भारतीय कामगार ने जीता है।

इस ड्रा में उन्होंने 20 मिलियन दिरहम की राशि भी जीती है। अगर इस राशि को भारतीय रूप में बदल जाए तो करीब 40 करोड़ 70 लाख रूपए की होती है।यह साल 2021 का DH20 मिलियन जैकपॉट था। इस लकी ड्रॉ को जीतने के लिए रणजीत सोमराजन ने टिकट 29 जून को खरीदा भी था।

indian expat dubai wins dh20 million

जिसका टिकट नम्बर 349886 है। उन्होंने इस लकी नम्बर के जरिये ही इस राशि को जीता है और अब वो करोड़पति भी बन गए है।उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि वो साल 2008 से दुबई में ही काम करते है। वो दुबई में टैक्सी और विभिन्न कम्पनियों के साथ ड्राइवर के रूप में भी उन्होंने काम किया

है। उन्होंने बताया है कि पिछले साल उन्होंने एक कम्पनी के साथ ड्राइवर कम सेल्समेन के रूप में भी कम किया था लेकिन उनके वेतन में कटौती हुई है।अब मुझे ज्यादा वेतन की नोकरी भी मिली है। उन्होंने बताया है कि उनकी पत्नी एक

indian expat dubai wins dh20 million

होटल में काम भी करती है। मैं अपने जीवन मे सुधार लाने के लिए भी इन टिकट को खरीदता हूं। मैं हमशा ही खुद का व्यवसाय भी करना चाहता हूं। इस बारे में मैं अपने परिवार से सलाह लूंगा औऱ इसके बाद फैसला भी लूंगा।

Leave a Comment