जरुरतमंदो तक पहुंची सऊदी से आई ऑक्सीजन, भारत ने सऊदी अरब को कहा शुक्रिया … कतर, UAE भी मदद को तैयार

को’रो’ना की दूसरी लहर ने भारत देश के कई लोगो को प्र’भा’वि’त किया है। भारत में हर रोज लाखो कि ता’दात में लोग सं’क्र’मित हो रहे है। हर रोज हजारों लोगो की मौ’त इसकी वजह से हो रही है। Corona की दूसरी लहर मे ऑ’क्सिजन कि सबसे ज्यादा कि’ल्लत भी देखी जा रही है।

ऑक्सीज’न को लेकर सउ’दी अरब ने भारत देश को 80 मीट्रिक टन ऑक्सि’जन भेज दी है। सउदी अरब कि और से भेजी गई इस ऑ’क्सिजन को लेकर सउदी अरब में भारत के रा’जदूत ने सउदी हुकूमत का शुक्रिया अदा करते हुए कहा है कि सउ’दी अरब के साथ हमरे सम्बन्ध में बहुत ज्यादा मज’बूत भी है।

inox air products saudi arabia

उन्होंने कहा है कि हम एक दूसरे को लेकर सभी देशों कि चिं’ता’ओं का ख्याल भी करते है।सईद ने अरब न्यूज को बताया है कि भारत देश बहुत ज्यादा कठि’न समय से गु’जर रहा है और ऑक्सी’जन कि कमी है। उन्होंने स्वस्थ्य और वाणिज्य के सउदी मंत्रियों के साथ साथ अन्य अधि’कारि’यों का भी शु’क्रिया अदा करते है।

उन्होंने कहा है को भारतीय डॉक्टरों और पैरा’मेडि’कल स्टाफ जिसि’सी में स्वास्थ्य प्रणा’लियों के लिए एक मजबूत रीड बनाते है। वो सभी तरह कि भूमि’का को निभा रहे है।आगे बताया है कि हम वास्तव में उनकी सराहना करते हैं ओर हम इस कठिन वक्त मे उनकी दे’खभाल करने केलिए सउदी स्व’स्थ्य मंत्रालय और एजें’सियों कि भी शुक्रिया अदा करते है।

inox air products saudi arabia

को’रो’ना से संक्र’मित लोगो का आंक’ड़ा 8 लाख से भी ज्या’दा पहुंच चुका है। हजा’रों लोगो की मौ’त रोजा’ना हो रही है। हॉ’स्पिटल में बेड खा’ली न’हीं है ओर ओ’क्सीजन कि कमी कि वजह से भी मौ’त बढ़ रही है। भारत के कई शहरों में LOCK डाउन को लगा दिया गया है ।

Leave a Comment