मोहम्मद अज़हरुद्दीन की एक ऐतिहासिक पारी ने खोला किस्मत का ताला, शाहरुख़ भी बने करोड़पति, जानिए

इंडियन प्रीमियम लीग के 14 वे सीजन के बिगुल बज गया है। आईपीएल 2021 की नीलामी का आयोजन हो गया है इसमें अजरुद्दीम ने अपना इतिहास रचा है। मोहम्मद अजरुद्दीन ने 37 गेंद पर शतक लगाकर रातों रात सुर्खियो बटौरी थी ।

साऊथ अफ्रीका के ऑलराउंडर क्रिस मौरिस को आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा कीमत में बिकने वाले खिलाड़ी बन गए है।भारत के युवा हरफनमौला खिलाड़ी शिवम दुबे कोराजस्थान रॉयल्स ने 4.40 करोड़ रूपए में खरीदा है। शिवम आईपीएल 2020 में रॉयल चैलेंजर्सबेंगलोर की टीम का हिस्सा थे।

IPL 2021
IPL 2021

शिवम भारत के लिए एक वनडे और 12 टीइंटरनेशनल मैच भी खेल चुके है।इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोइन अली को चेन्नई सुपर किंग्स ने सात करोड़ रुपए में खरीदा है। मो अजरुद्दीन 37 गेंद पर शतक लगाकर अजरुद्दीनसुर्खियो में आए थे। अब अजरुद्दीन के लिए टीम में चयन होना किसी सुनहरे अवसर से कम नही है।

बता दे कि घरेलू क्रिकेट में तमिलनाडु के लिए खेलने वाले शाहरुख खान को पंजाब किंग्स ने 5.25 करोड़ रुपए में खरीदा हैं। उनका वेस प्राइज 20 लाख रुपए था . हाल ही में शाहरुख ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में कुछ धमाकेदार परिया खेली थीं। वही मैक्सवेल को विराट कोहली को अगुवाई वालो आरसीबी ने 14.25 करोड़ रूपए में अपने साथ जोड़ा।

IPL
IPL

बता दे मोहम्मद अजरुद्दीन ने हाल ही में सैयद मुश्ताक ट्रॉफी में 20 लीग में शानदार तूफानी शतक भी जड़ाया है। यह बल्लेबाज काफी लंबे शॉट्स बंनाने में माहिर है।

Leave a Comment