रद्द नहीं हुआ है IPL 2021, कब होंगे बचे हुए मैच, जानें पूरी जानकारी

को’रो’ना वा’य’रस कि वजह से आ’ईपीएल के 4 वे सीजन मे रोक लगा दी गई है। कई टीमों मेंको’रो’ना के मामले सामने आने के बाद bcci ने आई’पीए’ल को स’स्पें’ड करने का फैसला किया है। आई’पी’एल को रोकने के बाद कई फैन्स नाराज भी है।

9 अप्रैल से शुरू हुए आई’पीएल के इस सीजन मे 29 मैच खेले गए थे। टूर्नामेट के 31 मैच और अभी बाकी है। ऐसे में सवाल यह है कि बाकी बचे हुए मैच कब और कहा पर खेले जाएंगे। इसका जवाब BCCI के उपाध्यक्ष राजी’व शु’क्ला ने दिया है।उन्होंने इस बात को साफ कह दिया है कि आईपीएल को रद्द नहीं किया गया है बल्कि टा’ला गया है।

IPL 2021

स्टार रिपो’र्ट्स से बात करते हुए उन्होंने कहा है की मैं एक बात को स्पस्ट करता हूं कि आई’पीएल के 14 के बचे हुए मैच भी होंगे लेकिन इसको सिर्फ टाला गया है। जब को’विढ़ 19 कि स्थिति के बारे में सुधार किया जाएगा जब इसके बारे में भी नि’र्णय लिया जाएगा।

उन्होंने आगे कहा है कि निलंबन का सुझाव देने वाले रिपो’र्ट्स सिर्फ 5 दिन या फिर 1 सप्ताह के लिए है। यह बात भी पूरी तरह से सच नहीं है क्योंकि ऐसे अटकलें है। क्योंकि यह भी संभव नहीं है।को’रो’ना सं’क’ट के बीच इस बार आईपी’एल का आयोज’न भारत में ही हुआ इसके शुरुआत मे

IPL 2021

बायो ब’बल को भी तैयार किया गया। जिसमे इस बात को दावा किया गया था कि इससे किसी को भी सं’क्र’मण न’हीं होगा लेकिन थोड़े दिन बाद ही टीम को’राना वा’यर’स का शिकार भी हो गई। इसलिए इसको रद्द कर दिया गया है।

Leave a Comment