इरफान और युसूफ पठान गरीबों के लिए मसीहा, किया ये नेक काम, 90 हजार लोगों को …

को’रो’ना की ल’ड़ा’ई में मदद के लिए कई क्रि’केटर भी आगे आए है। इसमें एक नाम इरफा’न पठान का भी जुड़ा हुआ है। इर’फान पठान ने सो’शल मीडिया से होने वाली अपनी पूरी कमाई को दान करने का भी फैसला किया है।म’हा’मा’री के इस मु’श्कि’ल दौर में इर’फान पठान

लोगो का हौसला बढ़ाने की हरसम्भव कोशिश भी कर रहे है। इस काम उनका साथ दे भी रहे है। उनके बड़े भाई भी इस मे लोगो की मदद करने के लिए भी तैयार है।यूसुफ पठान ओर इरफान पठान ने पिछले साल भी लोगो की मदद करने के लिए सामने आए थे।

irfan pathan and yusuf pathan

बता दे कि इरफान और यूसुफ पठान 90 हजार परिवारों की भी मदद कर चुके है। पठान क्रिकेट अकेडमी की तरफ सेदक्षिणी दिल्ली में कोविड 19 सेप्र’भावि त लोगों को मुफ्त में भोजन भी उपलब्ध करवा रहे है।इनके अलावा भी उनके पिता महबूब पठान भी अपने

चेरिटेबल ट्रस्ट के जरिये बड़ोदरा में कोविड 19 पी’ड़ि’त म’री’जों को खा’ना भी ‘मुहैया कररहे है। इसके साथ ही उन्होंने 4000 मास्क भी वितरित भी किए है। लोक डाउन के दौरान पु’लि’स को अपने प्रया’सों के लिए शुक्रिया के रुओ में विटा’मिन सी गोलि’या दा’न भी दी थी।

irfan pathan and yusuf pathan

को’रो’ना की वजह से रोजा’ना हजारी लोगों की मौ’त हो रही है। कोरोना के अब तक ला’खो के’स सं’क्र’मित भी हुए है। कोरोना की वजह से देश मे शहर में लो’क डा’उन भी लगाया गया है।

Leave a Comment