इरफान पठान को लेकर आई बुरी खबर, अपने करीबियों को दिया ये खास सन्देश, कहा –

इरफान पठान और यूसुफ पठान हर cricket में अपना नाम को भी cricket दुनिया में खेलते हुए बदल देते है।इरफान और यूसुफ़ पठान ने कोरोना काल मे भी कई लोगो की मदद की है। इर’फान पठा’न हाल ही में को’रो’ना सं’क्र’मित पाए गए है।यूसफ़ पठान के बाद अब 4 क्रिकेटर को को’रो’ना सं’क्र’मि’त हुए है।

इस बात की जनाका’री खुद उन्होंने सो’शल मी’डिया पर दी है। इरफान पठान ने ट्वीट करते हुए कहा है कि मैं बिना किसी लक्ष’ण के कोविड 19 टेस्ट में पॉ’जिटिव पाया गया हूं। उन्होंने आगे कहा है कि मैं घर पर ही कवरन्टी’न भी हूं। मैं इस बात का निवेदन भी करता हूं कि जो मेरे स’म्पर्क मेआए है वो भी कोरो’ना टे’स्ट करवा लें।

irfan pathan corona

उसके अलावा उन्होंने देश के सभी लोगो से कहा है कि मा’स्क जरूर पहने और सोश’ल डि’स्टेंडिंग आया पा’लन करे …..इससे पहले भी भारतीय बल्लेबाज इस बद्रीनाथ ने कहा था कि वो को’विड 19 जांच में पॉ’जिटिव पाए गए है। इस वक्त वो घर पर ही कवि’रन्टीन हो रहे है।

वह रॉड सेफ्टी वर्ल्ड सी’रीज टूर्ना’मेंट में सं’क्रमि’त होने वाले तीसरे क्रिकेटर बन गए है। इससे पहले भी सचिन तेंदुल’कर और पूर्व भरतीय ऑलरा’उंडर यूसुफ पठान भी सं’क्र’मि’त पाए गए थे।

irfan pathan corona

इस बीच बद्री’नाथ ने भी कहा था कि मैं को’विड 19 के लिए सभी तरह के इति’हाती का उ’पाय जरूर करूंगा। इसके अलावा भी सभी लोगो से नि’वेदन करता हूं कि मा’स्क पह’नें, सो’शल डिस्टें’डिंग का पाल’न करे। इसकेअला’वा अपनी से’हत का जरूर ध्यान रखे

Leave a Comment