अब फिल्मों में दिखेंगे क्रिकेटर इरफ़ान पठान,सलमान खान को सुपरस्टार बनाने वाले के साथ करेंगे काम

इरफान पठान भारतीय क्रिकेट टीम के बहुत ही बेहतरीन स्विंग गेंदबाज रहे है । पठान की तुलना स्विंग मास्टर वसीम अकरम से की जाती थी । जो बहुत ही बेहतरीन खिलाड़ी रहे है,वह टीम में मुख्य गेंदबाज के रूप में भी कई सालों तक रहे। पपठान अक्सर अलग अलग रंग में नजर आते है यानी कभी पठान क्रिकेटर रहते है तो कभी कॉमेंट्री तो कभी सामाजिक सेवा करते हुए नजर आते है है ।

उन्ही की तरह उनके बड़े भाई यूसुफ पठान भी है । अब बात करते है पठान के नए रूप के बारे में।क्रिकेटर इरफान पठान अब बड़े पर्दे पर एक्शन करते नजर आएंगे। ये एलान हुआ है, की इरफान खान एक तमिल फिल्म में लोकप्रिय अभीनेता विक्रम के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म इरफान एक्टिंग में डेब्यू कर रहे है। इसका निर्देश अजय गननमुथु कर रहे है।

अभी इस फिल्म का नाम अस्थाई तौर पर “चीयन विक्रम58” रखा गया है। विक्रम को उनके प्रशंसक चीयन कहते है। हालांकि अभी यह पता नही चल पाया है की इस फिल्म में इरफान पढन किस तरह का रोल करने वाले हैं। इरफान ने सोशल मीडिया पर एक विडियो जारी करते हुए लिखा है, की इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहिक है और उनके लिए ये चुनोती की तरह है।

इस फिल्म के बाद इरफान पठान लगातार ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे है। उनके फैन्स इस फिल्म में उनकी एक्टिंग देखने के लिए बेताब है। फिल्म के सहनिर्माता सेवन स्कीन स्टूडियो ने ट्विटर पर लिखा की उन्हें इरफान पठान को फिल्म में शामिल करने पर गर्व हैं, और इसमे क्रिकेटर एक्शन करते नजर आएंगे।

अब यह देखने वाली बात होगी कि इरफ़ान पठान अपने क्रिकेट, कमेंट्री कैरियर की तरह ही फ़िल्मी दुनिया में सफल हो पाते है या नहीं। आपको बता दे. पठान ने सऊदी की लड़की से शादी की है। इरफ़ान पठान अक्सर अपने सामाजिक कार्यो को लेकर भी सुर्ख़ियो में बने रहते है। वह क’श्मी’र के युवा को क्रिकेट भी सीखने का कार्य करते है, यानि वह अभी फिलहाल क्रिकेट कोच के तौर पर भी कार्य क्र रहे है। आपको बता दे, इरफ़ान पठान उस फिल्मस्टार के साथ काम करने जा रहे है,जिसने सलमान खान को सुपरस्टार बनाया है।

जी हा, आप हैरान मत होइए आपने ‘तेरे नाम’ फिल्म तो देखी होगी उसके लिड रोल में आपने विक्रम को तो देखा होगा। यह विक्रम की 58 फिल्म है इसलिए इसका नाम विक्रम58 हो सकता है। जहां तक इस फिल्म की म्यूजिक की बात है इसमें ऑस्कर विजेता ऐ आर रहमान संगीत देंगे। इस फिल्म की एक खास बात ये भी रही कि इरफ़ान पठान को यह फिल्म सोशल मीडिया पर ही ऑफर हुई थी। अभी के लिए इतना ही ,शुक्रिया।

Leave a Comment