इरफ़ान पठान करेंगे इस फिल्म से डेब्यू, बोले – फिल्मों के लिए इ’स्लाम से समझौता नहीं कर सकता और ….

नाम इरफान पठान, काम अन्तराष्ट्रीय क्रिकेटर, कमेंट्रेटर, समाज सेवा करना लेकिन फ़िल्मो में एंट्री भी एड कर लीजिए । इरफान पठान भारतीय क्रिकेट टीम के एक ऑलराउंडर खिलाड़ी रहे है। पठान ने अपने छोटे से कैरियर के दौरान बड़ी छाप छोड़ने में सफल रहे है । वह भारतीय टीम से अंदर बाहर होते भी रहे । पठान ने क्रिकेट की कमेंट्री में भी हाथ आजमाया । पठान समाज सेवा भी अक्सर करते भी आपको दिख जायेगे ।

इरफान पठान और मशहूर यूसुफ पठान ने बड़ोदरा में बाढ़ ग्र’सित लोगो की जा’न को बचाया था। और उन्हें खाना भी खिलाया था । आपको बता दे कि इरफान पठान जल्द ही दक्षिण भारत की फिल्मों में नजर आने वाले है। खबर के अनुसार, भारत की और से 29 टेस्ट,120 वनडे, और 24 टी-20 खेलने वाले 35 साल के इरफान खान जल्दी ही साउथ की फिल्म में उतरने जा रहे है।

इरफान खान एक मशहूर ओर बेहतरीन खिलाड़ी है। इरफान खान ने बहुत से लोगो की मदद भी कर रखी है।जिसमे मुख्य भूमिका दक्षिण भारत के सुपर स्टार विक्रम की रहेगी। जबकि इस फिल्म में इरफान पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका निभाएंगे। इरफान क्रिकेट के मैदान से इतर इमेंटेटेर की भूमिका में काफी सफल नजर आ रहे है। बड़ौदा के इस बेहद हैंडसम खिलाड़ी को फिल्म में देखने का बेहद इंतजार उनके प्रशंसको को रहेगा।

इरफान ने बताया की वह इस फिल्म में इंस्पेक्टर की भूमिका निभाने जा रहे है। लेकिन उन्हें निर्देशक विजय को स्पष्ट किया है, कि फिल्मो में उतरने के बावजूद वह अपने मजहब के साथ समझोता नही करेंगे। उन्होंने साथ ही बताया की जल्द ही इस फिल्म की घोषणा कर दी जाएगी। उन्होंने बताया कि वह निर्देशक को बता चुके है कि वह फिल्म में न तो शटर उतरेंगे और न ही किसी हीरोइन के साथ गाना गाएंगे।

इरफान ने कहा की ‘,मैं मानता हूं कि फिल्मो में काम करना बुरी बात नही है। लेकिन कुछ चीजें ऐसी है। जिनमे में अपने मजहब के हिसाब से चलता हूं। उल्लेखनीय है कि पूर्व भारतीय किर्केटर सांतकुमारन श्री संत दक्षिण भारत की फिल्मों में काम कर चुके है एक समय था जब पूर्व सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने एक मराठी फिल्म में काम किया था।

विस्फोटक बल्लेबाज संदीप पाटिल कभी अजनबी थे। फ़िल्म के हीरो थे। जबकि इसी फिल्म में भारतीय विकेट कीपर सैयद किरमानी ने विलेन की भूमिका को निभाया था। अब ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा कि इरफान पठान क्रिकेट की तरह इसमें कामयाब हो पाते है या नही । लेकिन एक बात तो है इरफ़ान पठान एक बार फिर से चर्चा में है, लेकिन इस बार चर्चा में आने की वजह पहले से बहुत अलग है।

Leave a Comment