सऊदी अरब की मॉडल रह चुकी इरफान पठान की पत्नी सफा बैग, अब क्यों हिजाब में ही आती है नजर….

भारत क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्जज प्लेयर इरफान खान किसी पहचान के मोहताज नही है। भले ही वो अब इंटरनेशनल क्रिकेट से न जुड़े हो लेकिन इरफान खान की लोकप्रियता अभी भी बरकरार है। सो’शल मीडि’या पर भी इरफान खान काफी ज्यादा सक्रिय भी रहते है।

अक्सर अवनि त’स्वीरे सोश’ल मीडि’या परशेयर भी करते रहते है।इरफान खान की पत्नी शफा बेग भी काफी ज्यादा लोकप्रिय भी रहती है। यह दोनों कपल सो’शल मी’डिया पर भी कई फ़ोटो को शेयर करते रहते है। लेकिन ज्यादयर तस्वीरों में उनको बु’र्के में ही देखा जाता है।

irfan pathan wife

आपको बता दे कि इरफान पठाम ने साल 2016 में सफ़ा बेग से शादी भी की थी। जो पहले दुबई की जानी मानी मॉडल भी रह चुकी है। उन्होंने इरफा’न पठान के मुताबिक जीना भी शुरू किया था। इरफान पठान और सफ़ा बेग की शादी में उनके करीबी और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे।

इरफान और सफ़ा को शादी इंडिया में नही बल्कि सऊदी अरब में हुई थी। इन दोनों की शादी ने भारतीय फैंस भी काफी ज्यादा है’रा’न थे। क्योकि इस हाई प्रोफ़ाइल शादी को पूरी तरह से सीकेरेट रखा भी गया था।

irfan pathan wife

सफ़ा के पिता मिर्जा फारुख बेग सऊदी अरब के बिजनेस मैन भी रह चुके है। कहा जाता है कि सफ़ा और इरफान की मुलाकात सबसे पहले दुबई में हुई थी। इसके अलका भी सफ़ा मिडिल ईस्ट एशिया की मशहूर मॉडल भी रह चुकी है।

Leave a Comment