धोनी की बेटी को मिली रे’प की धम’की तो आ’गबबू’ला हुए इरफान पठान, बोले- किसी को भी ये अधिकार नहीं कि …..

चेन्नई सुपर किंग के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी पहले के मुकाबले मैदान पर अपना जल’वा नही बिखेर पा रहा है धोनी की टीम चेन्नई इस आईपीएल में दमदार प्रद’र्शन नही ‘दो’हरा पा रही है । अगर चेन्नई के 1 मैच को छोड़ दिया जाए तो चेन्नई ने औसत से भी नीचे प्रदर्शन किया ।हाल ही मैं धोनी और उनकी बेटी को लेकर सोशल मीडिया पर जिस प्रकार से ख़बरे वो आह’त करने वाली थी ।

बता दे, धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग पिछला मैच KKR से हार गई थी । उंसके बाद सोशल मीडिया के जरिये उनकी पांच साल की बेटी जीवा पर जिस तरह की टिप्प’णी की गई उसकी जितनीं आ’लोच’ना की जाए कम है । अगर एक अच्छा फैंस को कभी ऐसा नही सकता है ,जिसने भी इस तरह की अ’भ’द्र टि’प्पणी की वो जरू’र वि’कृ’त मा’नसि’क’ता का शिकार होगा । उसको लेकर कई क्रिके’ट’रों ने भी अपनी अपनी राय दी है। सभी ने इसे एक सुर में शर्म”ना’क क’रा’र दिया है ।

irfan pathan

पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान को जब इस पूरे ‘ma’मले की पता चला तो वो भ’ड़’क गए और इस घटना को शर्म’ना’क क’रा’र दिया। उन्होंने ट्वीट के जरिये भड़ास निकाली । पठा’न ने लिखा कि सभी मैदान पर पूरी कोशिश करते है कि उनकी टीम जीत जाए , इससे किसी को ये अ’धिकार न’ही की उसकी छो’टी बच्ची के किये अ’प’श’ब्द कहे और उसे ध’म’की दे ।

बता दे, धोनी इस सि’जन में काफी कठि’न दौर से गु’जर रहे है क्योंकि वो न तो बल्ला चल पा रहा है और न ही कप्ता’नी सही से कर पा रहे है। बता दे, धोनी मैदान पर सिर्फ बेहत’रीन कैच ही पकड़ पाए है। इससे धो’नी की सभी तरफ आ’लो’च’ना हो रही है ।केकेआर के खि’ला’फ हा’र के बाद उनकी पत्नी को भी ध’म’की दी गई थी ।

irfan pathan

बता दे, धोनी केकेआर के खिलाफ नम्बर 4 पर बल्लेबाजी करने के लिए आए थे। उन्होंने 12 गेंदों पर 11 रन बनाए और वो 17 वे ओवर में आउ’ट’ हो गए थे । बता दे, जब धोनी आउट हुए तब चेन्नई को 21 गेंदों पर 39 रन बनाने थे, लेकिन केदार जाधव और जडेजा भी उस समय नही चल पाए और चेन्नई मैच हा’र गई थी ।

Leave a Comment