Irrfan Khan के बेटे बाबिल के हाथ लगी पिता की खास डायरी, लिखा- खजाना हाथ लग गया

बॉ’लीवुड एक्टर इरफा’न खान के इस दुनिया से चले जाने के बाद उनके फैंस जब भी उनसे सम्ब’न्धित पोस्ट करते है तो बेहद ही इमोशनल हो जाते है। एक्टर के बेटे बबिल खान भी उनके इस दु’निया से चले जाने के बाद अपने पिता बाबा कि फो’टो, वीडि’यो को सोश’ल मी’डिया पर शेय’र करते रहते है।

वह हर दिन लग भग अपने पिता को पोस्ट को करते है और उनकी पोस्ट को देखकर भा’वु’क हो जाते है। अब हाल ही मै बाबि’ल को अपने पिता कि एक नोटबुक भी मिली है।इस नोटबु’क का एक वीडि’यो सोश’ल मीडि’या पर शेयर भी किया गया है। जिसे देखकर एक्ट’र के फैन्स एक बार फिर से इमो’शनल भी हो गए है।

irrfan khan actor news

बाबिल ने अपने बाबा को याद करते हुए इसको पोस्ट किया है। उन्होंने बताया है कि जब वो इरफा’न प’ठान को DAD कहकर बुलाते थे तो वह बहुत ज्यादा चि’ढ़ जाते थे।बाबि’ल आगे लिखते है कि मुझे बाबा के कपबो’र्ड से यह नोटबुक मिली है। मैने उनको जब यह दी थी जब मै 12 साल का था।

उन्हे जब मैं DAD कह’कर बुला’ता था। वो इसमें मेरे लिए ए’क्टिंग से रिलेटेड नोट्स भी लिखा करते थे। मुझे लग’ता है कि वह मुझे यह सब स्कूल फिल्म के बाद सी’खना चाहते थे। इसलिए मुझे लगता है कि अभी बुक ऑफ़ एली मिला है। हालांकि यह पहली बार नहीं है बा’बिल इसी पोस्ट को करते रहते है। जब से उनके पिता का निधन हुआ है जब से हर दिन वो पोस्ट भी करते है।

irrfan khan actor news

अपने बाबा को लेकर आख’री पोस्ट में बाबि’ल ने बताया था कि उन्होंने पिता इर’फान प’ठान को सपनो में भी देखा था। इस पोस्ट के कैप्शन से पता चला है कि बाबिल को एक्टिं’ग के ऑफ़र भी मिल रहे है।

Leave a Comment