अब्बास सिद्दीक़ी ने बंगाल में ममता बनर्जी की उड़ा रखी है नींद, कहा- मैं हूँ King Maker, हम राज्य का भविष्य …

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव पर देशभहर की निगाहें टिकी हुई है। भले ही कई राजनीति’क विश्ले’षk यह दावा कर रहे हो कि इस बार के चुनाव में मुख्यत भाजपा और तृणमूल ही चु;नावी मैदान में है। लेकिन कांग्रेस वाम आइएसf एफ गठबं’धन ने भी इस ल’ड़ा’ई को दिल;चस्प भी बना दिया है।

आईएस एफ फुरफुरा शरीफ पीरजादा अब्बास सिद्दकी की पार्टी है। अब्बास सिद्दिकी के चुनावी मैदान में आने के बाद तृण;मूल सुप्रीमो की राहें थोड़ी मु;श्किल भी दिखाई दे रही है। कभी ममता ब’नर्जी ने नजदीकी रहे फुर’फुरा शरीफ के पीरजादा अब्बास सिद्दिकी ने तृणमूल सुप्री;मो पर मुस्लि;म तुष्टि;करण का आरोप भी लगाया है।

isf news 2021

अब्बास सिद्दिकी ने कहा है कि एल सेक्युलर नेता वह होता है जो मो;हर्रम और दु;र्गा पू;जा दोनों साथ करए न कि किसी एक के लिए दूसरे त्यौहार को मानने की अनुमति न दे।ममता बनर्जी की इस तरह की राज;नीति से धुव्रीक;रण की राज;नीति को बढ़ा दिया है। इनके साथ ही अब्बास सिद्दिकी ने कहा है कि कभी भी

किसी भी मुसल;मान ने दु;र्गा पू;जा के आयोजन लर रो’क लगाने की मां;ग न’ही की। लेकिन तृणमूल सुप्रीमो ने जानबूझ कर ऐसा किया जिससे मुसलमान खुश हो जाए।इसके आगे पीरजादा अब्बास ने कहा है कि ममता बनर्जी ने यह पता होना चाहिए कि मुस’लमा’न उनके इस कारनामो से खुश नही होगा बल्कि उनके

isf news 2021

लि’ए कुछ अच्छी योज;नाओं को लाने से खुश होगा। ममता बनर्जी की सर;कार से पहले किसी की भी सरकार में दु’र्गा पू’जा ओर ‘मो’हर्रम को लेकर कभी कोई परे’शा’नी नही हुई है। इसके अलावा मु;ख्यमंत्री म;मता बन;र्जी के हिजा;ब पहनने पर भी उन्होंने कहा है कि ऐसा करकेवो मुस’लमा’नो को बे’वकू’फ बना रही है।

Leave a Comment