जामिया की छात्राओं ने गोल्ड मेडल हासिल किया नाम रोशन, जानिए

देश के मशहूर मेडिकल कॉलेज जामिया तिब्बिया देवबंद के छात्र छात्राओं ने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी मेरठ के अंतर्गत होनेवाली परीक्षा मेंशानदार कामयाबी भी हासिल की है। पोस्ट ग्रेजुएट छात्राओं, छात्रों ने ना केवल शत प्रतिशत अंक हासिल किए है बल्कि गोल्ड मेडल को हासिल करके अपना और शहर का नाम भी रोशन किया है।

डॉक्टर आमना और डॉक्टर रहनुमा ने यह शानदार कामयाबी हासिल की है। इन दोनों मुस्लिम महिलाओं को यूनिवर्सिटी ने गोल्ड मेडल से नवाजा है।इसके अलावा बीयू एम एस फर्स्ट ईयर, सेकंड एयर और थर्ड ईयर के छात्र छात्राओं ने99 फीसदी कामयाबी हासिल की जो संस्था का शानदार रिकॉर्ड है।

jamia tibbiya

इतना ही नही इस साल के होने वाले पीजी एडमिशन के कम्पीटिशन को क्रेक किया है। जिसमे डॉक्टर महबूब आलम कश्मीरी और डॉक्टर मोहम्मद आतिक को हमदर्द तिब्बिया कॉलेज में पीजी में दाखिला किया है।

इस कामयाबी पर जामिया तिब्बिया के सैकेट्री डॉक्टर सईद ने खुशी का इजहार करते हुए सभी बच्चों को मुबारकबाददी है और कहा कि यह सभी तलबा की ये कामयाबी जामिया तिब्बिया देवबंद और हम सब के लिए बड़े फख्र की बात है। उन्हीने कहा है कि मेहनत करने वाले बच्चे चमकते हैऔर बच्चे कौम का कीमती सरमाया होता है।

jamia tibbiya

जामिया के एडमिनिस्ट्रेशनडॉक्टर अख्तर सईद ने कहा है किहमारे लिए फख्र की बात है किजमिया तिब्बिया का नाम रोशन हुआ है। इनके अलावा भी प्रिंसिपल डॉ नासिर अली अस्पताल केसुप्रिडेन्ट डॉअहताशम उल हक सिद्दिकी ने भी खुशी का इजहार करते हुए बच्चों का मुबारकबाद दी है।

Leave a Comment