Jannat Zubair सिर्फ 18 साल की उम्र में करोड़ो की है मालकिन, गरीबों की मदद करने में भी है सबसे आगे, जानिए

जन्नत जुबैर को हर कोई जानता है। अपने दिलकशअंदाज में मन मोह भी लेती है। मनोरंजन जगत में ऐसे कई कलाकार है जिन्होंके अपने अभिनय से लोगो का दिल भी जीत लिया है। इन कलाकरों ने अपनी मेहनत और लग्न से इस मुकाम को हासिल भी किया है। आज हम आपको ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने वाले है

जिन्होंने सिर्फ 18 साल की उम्र में काफी ज्यादा सफलता को हासिल भी किया है।जन्नत जुबैर रहमानी ने अपने करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री से की है। जन्नत जुबैर पहली बार कलर्स चैनल पर आने वाले सीरियल फुलवा में फुलवा की भूमिका करते हुए नजर आई थी।

jannat zubir

इसके अलावा भी माटी की बन्नो आदि सीरियल में भी उन्होमे बेहतरीन अभिनय किया है। वर्तमान में जन्नत करोड़ी रुपए की मालकिन है।महारष्ट्र के मुम्बई में जन्मी जन्नत ज़ुबैररहमानी का जन्म 2 अगस्त साल 2002 में हुआ था। जन्नत के छोटे पर्दे पर धारावाहिक में भी काम किया है।

वो बहुत ही ज्यादा प्रसिद्ध भी है।बता दे कि जन्नत जुबैर टिक टोक स्टार भी रही है। जन्नत दिखवे में बेहद ही खूबसूरत है।जन्नत को भारत का सबसे लोक प्रिय सोशल नेटवर्किंग क्वीन भी कहा जाता है।उन्हें लाखो रूपए की कमाई भी होती है।

जन्नत ज़ुबैर टिक टोक स्टार फैसल शेख को अपना दिल बैठी है। खबरों के मुताबिक बताया गया है किजन्नत, फैसल को डेट भी कर रही है। जन्नत जुबैर और फ़ैसल को कई बार एक साथ भी देखा जा चुका है।

Leave a Comment