कमाल खान का दावा- मुस्लिम शख्स को डेट कर रही कंगना रनौत, बोले- ये तो लव जिहाद है दीदी

एक्टर और क्रिटिक क’माल राशिद खान अपनी फिल्मों को लेकर कम और विवा’दित बयानों को लेकर ज्यादा चर्चा में रहते है। सोश’ल मीडि’या पर काफी एक्टिव रहने वाले केआरके अल्सर ही किसी न किसी सेलि’ब्रेटी को लेकर विवा’दित बयान भी दे रहे है। कमाल आर खान एक

बार फिर कुछ ऐसा ही करते हुए नजर भी आ रहे है। आए दिन किसी न किसी स्लैब को लेकर वि’वा’दित ट्वीट करने वाले इंडस्ट्री के लोगो से पंगा लेने वाले केआरके ने अब बॉ’लीवुड की पं’गा क्वीन कंगना रनोत को निशाने पर लिया है। कंगना रनोत को लेकर केआरके ने एक

kangana ranaut dating imran

दावा किया है कि जो कि एक्टर्स की पर्स’नल लाइ’फ से भी जुड़ा हुआ है। कंगना रनोत को लेकर केआरके ने एक ट्वीट किया था हालां’कि कुछ ही देर बाद उन्होंने इस ट्वीट को डि’लीट भी कर दिया। केआरके ने अपने ट्वीट में ‘क्वीन कं’गना रनोत को लेकर दावा भी किया है ।

वह इमरा’न नाम के शख्स को डेट भी कर रही है। इसके साथ ही उन्हीने ल’व जि’हाद को लेकर भी ए’क्ट्रेस को निशा’ने पर लिया है। केआरके ने कंगन को दो फो’टोज भी ट्वीट की है। जिसमे वह किसी शख्स के साथ नजर भी आई है।

kangana ranaut dating imran

बताया जा रहा है कि एक्ट्रे’स इन दिनों इमरान नाम के शख्स को डे’ट भी कर रही है। यह तो लव जिहाद है दीदी। आपसे यह उम्मीद नही थी।हालां’कि रा’त को 8 बजे के बाद इस ट्वीट को बाद में केआर’के ने डि’लीट भी कर दिया।

Leave a Comment