करीना कपूर ने दूसरी बार दिया बेटे को जन्म, औरंगजेब और बाबर हुआ ट्विटर पर ट्रेंड

पटौदी खान’दान में एक बार फिर से किल’कारियां गूं’जी है । करीना क’पूर और नवाब सैफ अली खान एक बार फिर से बेटे के पेरेंट्स’ बन गए है । करीना ने रविवार रात मुम्बई के ब्रीच कैंडी हॉ’स्पिटल में बेटे को ज’न्म दिया है म बता दे, उन्हें रविवार रात को अ’स्पता’ल में भ’र्ती कराया गया था । करीना ने तै’मूर को साल 2016 में जन्म दिया था ।

आपको बता दे, अपने दूसरे बच्चे के ज’न्म से पहले करी’ना क’पूर और सैफ अली खान ने घर मे शिफ्ट हो चुके थे । उनका घर दिखने में बेहद खुबसू’रत और काफी बड़ा भी है । इस घर के लाइ’ब्रेरी , स्विमिं’ग पूल के अलावा एक नर्सरी’ भी बनवाई गई है । इस घर को इस तरह डिजाइन किया गया है तै’मूर अपने छोटे भाई के साथ आसा’नी से सम’य गु’जर सकते है ।

kareena kapoor khan son 2021
kareena kapoor khan son 2021

सैफ और करी’ना कपूर की शादी 16 अक्टूबर 2012 को मुम्बई में हुई थी । 20 दिसम्बर 2016 को उनके बेटे तै’मूर अ’ली खा’न का जन्म हुआ था । 12 अगस्त 2020 को सारा अली खान के 25 वे बर्थडे पर करीना सैफ ने ऐलान किया था कि वो दूसरी बार पिता बनने वाले है।

आपको बता दे, सैफ करी’ना के दूसरे बच्चे का फोटो सो’शल मीडि’या पर ट्रें’ड करने लगा है । इससे पहले जब सै’फ करीना ने पहले बच्चे का नाम तै’मूर रखा था तो का’फी सुर्खियां बटोरी थी । उसके बाद सैफ क’रीना के फैंस करीना के दूसरे ब’च्चे आने का इंते’ज़’र करने लगे । और वो तैमूर की ही तरफ कोई फैम’स नाम रखने के लिए सुझाव देते रहे ।

kareena kapoor khan son news
kareena kapoor khan son news

जब करीना ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया तो औरंग’जेब ट्विटर पर टॉप ट्रेंड करने लगा । इसके अलावा बा’बर भी ट्विटर ट्रें’ड करने लगा ।इसके अलावा ट्विटर पर kareenakapoorkhan भी टॉप ट्रें’ड में शामिल हुआ।

Leave a Comment