केंद्र पर बरसे केजरीवाल, बोले- भगवान से मेरी सेटिंग, मुझे तब तक मौत नहीं आएगी जब तक मैं …

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा की जींद में किसान महापंचायत को सम्बोधित किया। किसा’न आंदो’लन को लेकर उन्होंने फिर से समर्थन जताते हुए केजरीवाल ने बड़ा बयान दिया। अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि मुझे किसी भी कीमत चुकानी पड़ी मैं किसा’नों के स’मर्थन में है।

चिंता मत करो दिल्ली का छोरा सीएम तुम्हारे साथ है। किसानों की मांगों को लेकर केंद्र सरका’र और बीजे’पी को झुक’ना होगा और उनका गु’रुर ख’त्म हो जाएगा। उन्होंने आगे कहा है कि मैं किसा’नों के स’मर्थन में हर कुर्बानी देने को तैयार हूं। मुझे कें’द्र सरकार की स’जा की परवा’ह न’ही है।

kejriwal and modi

एन’सीटी कानून को लेकर केंद्र पर हम’ला करते हुए केजरीवाल ने कहा है कि बीजेपी के सांसदों ने सं’सद में कहा है कि किसानों का स’मर्थन करने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केज’रीवाल की जा’न भी चले जाए। हम किसी भी सजा से नही डर’ते है । हर देशभर के लोगो का फर्ज है कि

किसान आंदोलन का समर्थन कर। जो कि’सान आंदो’लन के ख़ि’लाफ़ है। वो लोग देश के ग’द्दार है। इसके अलावा जो कि’सान आंदो’लन के साथ है वो देश के भक्त है। उन्होंने आगे कहा मैं देश की कु’र्बानी देने को भी तै’यार हूं। कि’सान मुझे छोटा बेटा मनाते है। बी’जेपी वाले हमारी श’क्ति को ख’त्म करना चाहते है।

kejriwal and modi

BJP पार्टी श’क्तिशाली है तो लेकिन वो आज तक कोई स्कूल भी नही बना पाई। केजरीवाल के पास शक्तियां नही है, लेकिन नियत साफ है। उन्होंने आगे कहा भगवान से मेरी सेटिंग है। मुझे इस पृथ्वी से तबतक मौ’त नही आएगी जबतक मैं भारत को दुनिया का नंबर देश 1 नही बनवा दु।

Leave a Comment