केजरीवाल में गोवा में भी फेंका बिजली का पासा, बोले- माफ़ हो जाएंगे पुराने बिल, दी 4 गारंटी

दिल्ली में अपनी सफलता को दोहराने के लिए सीएम अरविंद केजरीवाल दूसरे चुनावी राज्यो में उपभोक्ताओं को सब्सि’डी वाला बि’जली देना का भी वादा कर रहे है। आप प्रमुख उत्तराखंड और पंजाब में इसी तरह की घोषणाओं के बाद बीते दिनों ही केजरीवाल ने गोवा में प्रत्येक

परिवार को 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने का भी एलान किया है।केजरीवाल ने पणजी में कहा है कि हर परिवार को प्रति माह 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली मिलेगी। उन्होंने कहा है कि अगर दिल्ली में लोगो को मुफ्त बि’जली मिल सकती है तो गोवा के लोगो को क्यो नही।

kejriwal promise free electricity goa

गोवा में अगले साल फरवरी में चुनाव होना है। इससे पहले केजरीवाल ने बीते दिनों को उत्तराखंड में भी हर घर मे हर महीने 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने का वादा किया था। उन्होंने राज्य में निर्वाचित होने पर लंबित बिलो को माफी, कृषि के लिए मुफ्त बिजली और निर्बाध आपूर्ति की भी घोषणा की है।

केजरीवाल ने कहा है कि उत्तराखंड में मुफ्त बिजली के वादे पूरे करने में करीब 12 सो करोड़ रूपए खर्च भी होंगे । राज्य के 50 हजार करोड़ के बजट से इसे आसानी से किया जा सकता है। पिछले महीने केजरीवाल ने दावा किया था कि अगर

kejriwal promise free electricity goa

पार्टी 2022 में सत्ता में आती है तो पंजाब के सभी घरेलू उपभोक्ताओं को 300 यूनिट बिजली मुफ्त में दी जाएगी। केजरीवाल ने कहा कि मुफ्त बिज’ली का मतलब यह है कि 80 फीसदी घरों में बिल शून्य होगा।

Leave a Comment