केरल : मुस्लिम लीग के नेता ने किया मंदिर दर्शन, मुस्लिम संगठन बोला- नहीं चाहिए ऐसा सेक्युलरिज़्म

देश मे 5 राज्यो में चु’नाव को लेकर हर पा’र्टि’यां अपना प्रचा’र कर रही है। विधान’सभा चुनाव में दमखम रखने के लिए प्रचा’र, रैलि’यों, जन सभा को हर पार्टी के नेता सम्बो’धित कर रहे है।

देश मे धर्म नाम की राज’नीति कम होने की जगह पर बढ़’ती जा रही है। एक बार फिर से ध’र्म की राज’नीति ने काफी सुर्खिया भी बटौरी है । के’रल में होने वाले वि’धानसभा चुनाव में उम्मीदवार और मु’स्लिम लीग के नेता केए’नए खादर का मंदि’र में जाकर दर्शन क’रनाब राज”नीति में चर्चा का विषय भी बना हुआ है।

K N A Khader

दरअसल मुस्लिम लीग के नेता केएनए खा’दर ने चु’नाव प्रचा’र अभिया’न से पहले ही भगवान श्रीकृ’ष्ण मंदिर में दर्शन किए है। उसके बाद उन्होने प्रचार को शुरू किया है ।बताते चले कियस मंदिर में गैर हिन्दू की अनुमति नही है। मंदिर के देवता भगवान गुरुवा’युर्पप्प है।

मुस्लि’म ली’ग ने नेता खादर ने कहा है कि मेरा भरोसा है कि बाल’स्वरूप भग’वान श्री’कृष्ण भो’ग को स्वीकार करेंगे और मुझे आशीर्वाद भी देंगे। इसके आगे उन्होंव कहा है कि हम सभी धर्मों को मानते है। मैं मन्थला की जुमा मस्जिद और पा’लयुर चर्च में भी गया हूं।

K N A Khader

खबरों के मुता’बिक खा’दर ने ‘मं’दिर के दर्शन किए है जिसको लेकर मुस्लि’म संग़ठन ने आ’लोचना भी की है। मु’स्लिम संगठनों ने कहा है कि खुद सेकुलर दिखाने के लिए हि’न्दू ‘दे’वी देव’ता’ओं की पू’जा को स्वी’कार नही करेंगे।

Leave a Comment