केरल के जिदहिन की अनोखी कलाकारी की दुनिया हुई दीवानी, लकड़ी से बना दी बुलेट, वीडियो देखिये

हमारे देश मे टेलेंटेड लोगो की कमी नही है। हर जगह पर कोई न कोई जरूर मिल ही जाता है । कोई शख्स कलाकरों में है तो कोई इससे भी महान व्यक्ति है जिनको हर कोई देखना और जानना भी पसंद करते है। सोशल मीडिया के इस दौर में ऐसे लोगो को ढूंढ पाना बहुत आसान हो गया है।

आज बात ऐसे कलाकार की है जिसकी बुलेट की दीवानगी ने उसे कुछ करने के लिए प्रेरित भी किया है । इस शख्स ने अपनी खुद की रॉयल इन्फिलिड बुलेट को लकड़ी से ही बना डाला है। यह उनकी पसंद Bike है जिन्होंने इसको बनाया है।

kerala woods royal enfield bullet

केरल के रहने वाले जिदहीन करुलाई नामक शख्स ने लकड़ी की यूनिक और खूबसूरत bike को बनाया है । पेशे से इलेक्ट्रिशियन जिदहीन ने करीब 2 साल के मेहनत के बाद इस bike को तराशा है।

उनकी इस बाइक को देखकर हर कोई हैरान भी है और उनकी तारीफ करते हुए थक भी नही रहे है ।इनकी video सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। जिदहीन ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि

kerala woods royal enfield bullet

उन्होने इस बाइक को बनाने के लिए तीन प्रकार की लकड़ियों का प्रयोग किया है। टैंक बनाने के लिए रोजवुड और टीक को use किया गया है। वही टायर के लिए लकड़ी mleshiya से मंगाई गई है। इस बाइक को पहली बार देखने पर भी नही लगती है कि यह bike लकड़ी की बनी हुई है।

Leave a Comment