निकल गई लॉटरी, रातों-रात केरल का पेंटर बना करोड़पति, मिले 12 करोड़ रूपये

जब जिंदगी और किस्मत बदलने को हो कोई वक्त नही लगता है। ठीक इसी तरह केरल के रहने वाले कुडयम पट निवासी शख्स की किस्मत भी इसी तरह चेंज हुई है। इउन्होने एक लॉटरी को भरा था जिसमे उनके

लॉटरी के जरिये 12 करोड़ रूपए की इनाम जीता है। दरअसल राज्य सरकार ने क्रिसमस और न्यू ईयर के मौके पर बम्पर लॉटरी को निकाला था। जिसे जितने वाले सदानन्द ने कहा है कि लॉटरी में जीती हुई रकम से वह अपने बच्चों का भविष्य सवारेंगे।

सदानन्द घरों को पेंट करने का काम किया करते है। इस बार उनके खजाने को भी ऊपर वाले ने सुनहरा कर दिया है।पिछले 50 सालों से सदानन्द ने मीडिता से बात करते हुए बताया है कि मैने उस दिन सुबह लॉटरी विक्रेता से उस वक्त पुरुकार विजेता टिकट को खरीदा था ज

ब मैं बाज़ार गया हुआ था। मुझे नही पता था कि इस लॉटरी से मेरी किस्मत बदल जाएगी। उन्होंने टिकट खरीदते वक्त कहा था कि इस बार इनाम निकल जाए लेकिन इतने बड़े टिकट के बारे में मैने नही सोचा था। उन्होंने 12 करोड़ रूपए के इस इनाम को जीता है।

क्रिसमस बम्पर लॉटरी की कीमत सिर्फ 309 रुपए थी। इस लॉटरी का दूसरा इनाम 3 करोड़ और तीसरा इनाम पुरुस्कार 60 लाख रुपए का था। सदानंद को इस लॉटरी का प्रथम पुरुस्कार मिला है। जिसे पाने के बाद वह बहुत ही ज्यादा खुश है।

Leave a Comment