पटना के Khan Sir का ये है असली नाम ? परिचितों ने खोले उनके नाम को लेकर सारे राज और बचपन के राज

जीएस के टॉपिक समझाने वाले खान सर के नाम को लेकर वि’वा’द सु’र्खियों में है। 24 अप्रेल को उनके द्वारा डाले गए एक वी’डियो के बाद वो का’फी चर्चा का विष’य बन गए है। जिसमे उन्होंने पा’किस्ता’न में फ्रांस के रा’जदूत को देश से वापस भेजने के लिए वि’रो’ध प्रदर्श’न की मि’स्त्री भी समझाई है।

उन्होंने इस वी’डियो में एक बच्चे की तस्वी’र को पॉ’इंट करते हुए टि’प्पणी भी को थी उसे लेकर वि’वा’दशुरू हुआ तो उनके नाम पर च’र्चा होने लगी।उनका असली नाम अमित्र सिंह या फिर खा’न सर।उनके नाम को लेकर जब आजतक की रि’पोर्ट ने इसकी जाँच पड़ताल में पटना में उनके दो’स्त म’हेंडर साग’र से लेकर यपि

khan sir patna

के देवरिया जिले में भा’ट पा’र रानी क’स्वे में उनके जान’ने वालो से जां’च की तो उनका असली नाम भी सा’मने आया है।पट’ना में GS khan Research Centre में उनके साथ पढ़ा’ने वाले टीचर महेंद्र साग’र से आजयक की टीम ने बात की तो उन्होंने बताया कि वह 4 सालो से इस सेंटर में पढ़ा भी रहे है। खान सर का असली नम फै’सल खान है।

जिस बिल्डिं’ग में यहसे’न्टर है ।उंसके मालि’क के पास सभी तरह के डॉक्यू’मेंट भी है। जिसमे उनका असली नाम भी लिखा हुआ है। भा’ट पाए रा’नी कस्बे में हार्ट बी’ट नाम से अपना रेस्टो’रेंट चलाने वाले श’ख्स ने बताया है कि जब भी खा’न सर यह पर आते है तो उनके ही रेस्टोरेंट में खाना भी खाते है। उन्हें वि’षेस रूप से बर्गर प’सन्द भी है।

khan sir patna

उनक यहां मालवीय गेट के पास बापू रोड पर खुद का मकान भी है। पिछली बार के लोक डाउन में उनका यही स्टूडियो हुआ करताथा और वही से ऑनलाइन क्लास लेते थे। उनके एक नरेश नाम के एक मित्र भी है। उनके यही टोटल एडिटिंग और मिक्सिंग होतीहै। souce – aajtak

Leave a Comment