खुशदिल शाह का मैदान पर आया तूफान, बना डाला रिकार्ड, जड़ दिए एक ओवर में 6, 6, 6, 6 …. वीडियो देखिये

पा’कि’स्तान सुपर लीग में पाक के युवा तेज गेंदबाजशहनवाज धोनी ने धमाल मचाया हुआ है। पीसीएल में 2021 का 28वॉ मैच मुल्तान और लाहौर कलंडर्स के बीच हुआ था।इस मैच में मुल्तान ने पहले बल्ले’बाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट को खोकर 169 रन बनाए थे।

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी लाहौर की टीम शहनवाज धनी और इमरान खान की घातक गेंदबाजी के सामने सिर्फ 89रनों पर ही सिमट गई । धानी ने 3. 1 ओवर में सिर्फ 5 रन को देकर 4 विकेट भी चटकाए थे जबकि इमरान ने 24 रन देकर 3विकेट लिए थे।

khushdil shah hits four six

लाहौर को 80 रन से हराने के नाद मुल्तान पीसीएल की लिस्ट मेंदूसर स्थान पर पहुँच गई है। पहले स्थान पर इस्ला’मा’बाद यूनाइटेड 14अंकों के साथ काबिज भी है।टॉस हारकर पहलेबल्लेबाजी करने उतरी मुल्तान की टीम को शुरुआत पहले बहुत ही ज्यादा खराब थी। मैच की पहलीं गेंद पर ही ओपनर शान मसूद को

शाहिन अफरीदी ने आउट कर दिया था। इसके बाद दूसरे विकेट के लिए कप्तान मोह’म्मद रि’जवान और शोईब मसूद ने 45 रन भी जड़े है। इकसे अलावा रिली रोसू ने 29 और आखरी श्नो में सोहेल तनवीर ने सिर्फ 9 गेंदों में 26 रन बनाए है।

khushdil shah hits four six

इसके बाद तनवीर ने अपनी पारी में 3 चोक और 2 छक्के भी लगाए है। इसके बाद लाहौर की और से शाहीन अफरीदी ने 4 ओवर में 23 रन देकर 3 विकेट भी चटकाए है।

Leave a Comment